Logo
दिल्ली के चांदनी चौक में गुरुवार शाम 5 बजे भीषण आग लग गई है। भीषण आग के कारण पूरा आसमान धुआं-धुआं हो गया है। दमकल विभाग की 14 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी है और आग बुझाने के प्रयास में लगी हुई है।

Massive Fire in Chandni Chowk: दिल्ली के चांदनी चौक से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। चांदनी चौक के नई सड़क इलाके में आज यानी गुरुवार शाम भीषण आग लग गई है। इससे इलाके में हाहाकार मच गया है। चांदनी चौक के इस इलाके में हमेशा भीड़-भाड़ होती है और इस इलाके में ट्रैफिक भी खूब रहता है। बताया जा रहा है कि इस इलाके में आग आज शाम 5 बजे के करीब लगी थी और अभी तक आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है। दमकल विभाग की 14 गाड़ियां आग बुझाने के प्रयास में जुटी हुईं है। 

'किसी के हताहत होने की खबर नहीं'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह आग सबसे पहले मारवारी कटरा इलाके स्थित एक दुकान में लगी थी। इसकी सूचना फौरन दमकल विभाग को दी गई, लेकिन जब तक विभाग की गाड़ियां आग बुझाने के लिए पहुंचती, तब तक आग कई दुकानों को अपनी लपटों में ले चुकी थी। दिल्ली दमकल विभाग प्रमुख ने इस हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि इस हादसे में अभी तक किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं मिली है। 

'दमकल विभाग की 30 गाड़ियां पहुंचीं'

आग पर काबू पाने के लिए पहले दमकल विभाग की 14 गाड़ियों को बुलाया गया था, लेकिन अभी भी आग पर काबू पाना मुश्किल हो रहा है, इसलिए विभाग की 16 गाड़ियों और गाड़ियों को भी मौके पर बुला लिया गया है, करीब 150 से अधिक फायरमैन आग बुझाने के प्रयास में जुटी हुई है। खबर यह भी मिल रही है कि एक इमारत आग और पानी के दबाव के कारण ढह गया है। आग पर लगातार काबू पाने का प्रयास जारी है।

jindal steel hbm ad
5379487