Logo
election banner
Sanjay Singh Judicial Custody Extended: दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और संजय सिंह की न्यायिक हिरासत को एक बार फिर से बढ़ा दिया है।

Sisodia Judicial Custody Extended: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और राज्यसभा सांसद संजय सिंह को कोर्ट से एक बार फिर झटका लगा है। दरअसल, राउज एवेन्यू कोर्ट ने दोनों नेताओं की न्यायिक हिरासत को 7 मार्च तक बढ़ा दिया है। गौरतलब है कि मनीष सिसोदिया को दिल्ली के कथित शराब घोटाले मामले में 26 फरवरी 2023 को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल से ही ईडी ने भी सिसोदिया की गिरफ्तारी की थी। तब से वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं। जानकारी के मुताबिक सिसोदिया इस समय में तिहाड़ की जेल नंबर 1 में बंद हैं।

संजय सिंह की 4 अक्टूबर को हुई थी गिरफ्तारी

वहीं संजय सिंह को ईडी ने पिछले साल 4 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। जानकारी के मुताबिक कथित शराब घोटाला मामले में अभियुक्त से गवाह बने दिनेश अरोड़ा के बयान के बाद संजय सिंह की गिरफ्तारी हुई थी। तब से आप के दोनों नेता जेल में हैं। दोनों नेताओं ने अपनी जमानत के कई बार दिल्ली हाईकोर्ट के अलावा सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा चुके हैं। लेकिन हर बार जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। 

ये भी पढ़ें:- मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के एक साल पूरे होने पर भावुक हुईं सीमा सिसोदिया

jindal steel Ad
5379487