Delhi Murder: देश की राजधानी दिल्ली में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। ताजा मामला नई दिल्ली के इंडिया गेट के पास झगड़े के दौरान आइसक्रीम वेंडर की बदमाश ने चाकू मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। 

पैसों को लेकर की हत्या

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान प्रभात के रूप में हुई है, जो दिल्ली के हमदर्द नगर का रहने वाला है। शुरुआती जांच में पता चला है कि प्रभात आइसक्रीम बेच रहा था, तभी एक शख्स उसके पास आया और आइसक्रीम के रुपए देने के ऊपर विवाद हो गया। इसके बाद आइसक्रीम लेने आए शख्स ने उसे चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गए। हालांकि, बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

CCTV फुटेज से हाथ लगा सुराग

पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का केस कर आरोपी की तलाश शुरी कर दी। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू किए ताकि उसकी पहचान हो सके। वारदात के बाद पुलिस की 12 टीमें मामले की जांच में जुटी। आसपास के सीसीटीवी फुटेज से पुलिस के हाथ हत्या से जुड़ा सुराग लग गया था। 

यमुना विहार में युवक की हत्या 

बीते मंगलवार को उत्तर पूर्वी दिल्ली के यमुना विहार इलाके में एक शख्स की कुछ बदमाशों ने सीने पर चाकू मारकर हत्या कर दी। यही नहीं, उसे बचाने आए दोस्त पर भी जानलेवा हमला कर दिया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। अभी तक मामले में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।