Mukherjee Nagar Girl Suicide: दिल्ली का कोचिंग हब कहे जाने वाले मुखर्जी नगर से बड़ी खबर सामने आई है। यहां पर आज बुधवार को एक छात्रा ने पीजी की छत से कूद कर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। इसकी जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल के शवगृह में रखवाया है। इसके साथह ही लड़की के साथ रहने वाली अन्य छात्रों से पूछताछ कर रही है। अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

दिल्ली में रहकर तैयारी कर रही थी छात्रा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज अल सुबह मुखर्जी नगर थाना पुलिस को एक युवती की आत्महत्या के संबंध में जानकारी मिली। इसके बाद फौरन पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तो पता चला कि पीजी में रहने वाली 29 वर्षीय स्वाति ने दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी है, जिससे युवती की मौत हो गई। जांच में पता चला है कि लड़की यूपी के मेरठ की रहने वाली है। वह पिछले 10 साल दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रही थी। लड़की के माता-पिता किसान हैं।

यू-ट्यूब चैनल भी चलाती थी लड़की

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि जब छात्रा ने पीजी की दूसरी मंजिल छलांग लगाई तो उसके साथ प्रियम नाम की एक युवती मौजूद थी। अब पुलिस प्रियम से भी पूछताछ कर रही है। हालांकि, अभी कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस का कहना है कि परिजनों ने भी किसी तरह की साजिश की आशंका नहीं जताई है। जानकारी के मुताबिक मृतिका यू-ट्यूब चैनल भी चलाती थी। वह रील भी बनाती थी। 

ये भी पढ़ें:- निहाल विहार में शख्स ने पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतारा, फिर कर लिया सुसाइड

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

बता दें कि मुखर्जी नगर देशभर के लाखों छात्र सिविल सर्विस की तैयारी करने के लिए आते हैं। अभी बीते दिन ही यूपीएससी का रिजल्ट भी आया है। पुलिस को आशंका है कि कही छात्रा ने इससे परेशान होकर तो सुसाइड नहीं कर ली। क्योंकि इस परीक्षा में सफल न होने के चलते परेशान होकर छात्र इस तरह का खौफनाक कदम उठाते हैं। हालांकि, अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, क्योंकि हादसे के पीछे कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।