Logo
election banner
Delhi Crime: दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल ने एक शराब के नशे में कई वाहनों टक्कर मार दिया है। इसके बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया।

Delhi Road Accident: दिल्ली के दरियागंज इलाके में स्पेशल सेल में तैनात एक हेड कॉन्स्टेबल ने शराब के नशे में कई गाड़ियों में टक्कर मार दी। हादसे के बाद उसने मौके से भी फरार होने की कोशिश की। हालांकि, लोगों ने पीछा कर उसे रोक लिया, इसके बाद दिल्ली गेट के पास हंगामा होने लगा। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ शराब पीकर गाड़ी चलाने और कई वाहनों को टक्कर मारने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

एमवी एक्ट के तहत मामला दर्ज 

आरोपी ड्राइवर की पहचान मोहित के तौर पर हुई है। हालांकि किसी ने पुलिस वाले के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दी है। पुलिस धारा 185 एमवी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक शनिवार देर रात दरियागंज से आईटीओ की तरफ जाने वाले सुभाष मार्ग पर यह हादसा हुआ था।

पुलिस अधिकारी का बयान 

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हमें सूचना मिली थी कि एक कार ने एक टैक्सी को टक्कर मारी है। हमारी टीम मौके पर पहुंची। जहां हमें टैक्सी का चालक रमेश मिला। रमेश ने बताया कि मोहित नाम के दूसरे वाहन चालक ने उसकी टैक्सी को पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना में मामूली नुकसान हुआ है, लेकिन वह पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहता।

ये भी पढ़ें:- कार सवार ने स्कूटर को मारी तेज टक्कर, बदरपुर फ्लाईओवर से नीचे गिरा शख्स, मौके पर मौत

गाड़ी में मिलीं शराब की बोतलें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मारुति सुजुकी बलेनो कार चला रहे पुलिसकर्मी ने शनिवार देर रात कम से कम तीन अन्य वाहनों को भी टक्कर मारी थी। लोगों ने आरोप लगाया कि ड्राइविंग करते वक्त पुलिसवाला शराब के नशे में था। कार की पिछली सीट पर उसकी वर्दी थी। ड्राइवर सीट के पास शराब की बोतल भी रखी हुई थी। हादसे के वक्त वह घर लौट रहा था। दिल्ली पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। अगर कोई दोषी पाया गया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस पूरी घटना की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं। जल्द ही सच सामने आ जाएगा।

jindal steel Ad
5379487