Logo
election banner
Delhi Dogs scratched dead body: दिल्ली के वजीराबाद इलाके में श्मशान घाट के पास एक बच्चे का शव मिला, जिसे इलाके के आवारा कुत्ते नोंच रहे थे। आसपास के लोगों ने जब देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी।

Delhi Dogs scratched Dead Body: दिल्ली के वजीराबाद इलाके में बुधवार दोपहर श्मशान घाट के पास एक बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जब आसपास के लोगों ने यह देखा कि कुछ आवारा कुत्ते एक बच्चे के शव को नोंच रहे हैं, तो उन्होंने इसकी सूचना वजीराबाद थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस बच्चे के परिजनों का पता लगा रही

इस दौरान मौके पर क्राइम टीम के अलावा एफएसएल को बुलाया गया। पुलिस ने जांच में आशंका जताई है कि श्मशान में दफनाए गए शव को कुत्तों ने निकालकर नोंचा है क्योंकि बच्चे का शव सफेद कपड़े से लिपटा हुआ था। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बच्चे की उम्र दो से तीन साल के बीच की है। पुलिस बच्चे के परिजनों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।  

सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही पुलिस 

पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है। इसके साथ ही श्मशान घाट कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है और आसपास के अस्पतालों से भी संपर्क किया जा रहा है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि बच्चे के सिर और पेट पर चीरा लगा हुआ है, ऐसा लग रहा है कि उसका पोस्टमार्टम हुआ हो। 

पोस्टमार्टम के बाद ही शव को दफनाया गया था। पुलिस ने अस्पताल और नर्सिंग होम की जानकारी मांगी है। आसपास के लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। अधिकारियों का कहना है कि मामले में छानबीन के बाद ही बच्चे ही पहचान हो पाएगी। उसके बाद ही मासूम की मौत के कारणों का पता चल पाएगा। 

5379487