Logo
Delhi Police: सीएम अरविंद केजरीवाल को मेट्रो में धमकी भरा मैसेज लिखने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है। वह बेहद पढ़ा लिखा है।

Delhi News: दिल्ली मेट्रो में और स्टेशनों पर सीएम अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी भरे मैसेज लिखने वाले युवक को आज 22 मई को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी का नाम अंकित गोयल (32) है। वह बरेली यूपी का रहने वाला है। वह ग्रेटर नोएडा में एक जमीन की रजिस्ट्री करवाने आया था और दिल्ली के एक होटल में ठहरा था।

केजरीवाल का समर्थक है आरोपी

जानकारी के मुताबिक दिल्ली मेट्रो में सफर के दौरान उसने केजरीवाल के नाम धमकी भरे मैसेज लिखे थे। वह किसी पॉलिटिकल पार्टी से नहीं जुड़ा है। वह बेहद पढ़ा-लिखा भी है। रिपोर्टस की मानें तो वह एक नामी बैंक में नौकरी करता है। पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं लग रही है, हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। इसकी पुष्टी मेडिकल के बाद ही हो सकती है।

बताया जा रहा है कि वह केजरीवाल का समर्थक था और कई रैलियों में हिस्सा भी ले चुका है। लेकिन किसी बात से आहत हो गया। इसके बाद उसने मेट्रो में सीएम केजरीवाल के खिलाफ धमकी भरा मैसेज लिख दिया। बता दें कि आरोपी ने मेट्रो में मैसेज लिखने के बाद उसके साथ अपनी फोटो भी ली थी और अपने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था। लिंक पर क्लिक कर विस्तार से पढ़िए...

ये भी पढ़ें:- दिल्ली मेट्रो में दिखे केजरीवाल को धमकी देने वाले संदेश: AAP ने कहा यह बीजेपी की साजिश

19 मई को लिखा गया था मैसेज

बता दें कि 19 मई को पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशनों और एक ट्रेन कोच में केजरीवाल को लेकर अंग्रेजी में धमकी वाले संदेश लिखा गया था। इस मामले पर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने BJP और PMO पर केजरीवाल की हत्या कराने की साजिश रचने का आरोप लगाया था। दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने इस मामले में FIR दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। दिल्ली पुलिस ने मेट्रो स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की थी। इसमें आरोपी धमकी लिखते हुए नजर आया था। लिंक पर क्लिक कर विस्तृत खबर को पढ़िए...

5379487