Logo
election banner
Delhi Bikers Group: नई दिल्ली इलाके में रील शूट करने के लिए बिना हेलमेट सड़क पर 28 बाइक सवारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन सभी की बाइकों को पुलिस ने सीज कर दिया है।

Delhi Bikers Group: आज के समय में हर कोई सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए अलग-अलग तरीके स्टंटबाजी करता है ताकि व्यूज की दौड़ में आगे निकल सके। फेमस होने के लिए युवा अपनी जान के साथ दूसरों की जान की भी परवाह नहीं करते हैं। कुछ ऐसी ही घटना दिल्ली में आधी रात को देखने को मिली है। यहां एक बाइक सवारों का समूह आधी रात को रील शूट करने के लिए बिना हेलमेट सड़क पर निकल पड़ा। लेकिन दिल्ली पुलिस ने इन सभी बाइक सवारों को रास्ते में ही रोक लिया।

पुलिस ने बाइक सवारों को किया गिरफ्तार 

दिल्ली पुलिस ने नई दिल्ली इलाके से 28 बाइक सवारों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान लड़कों ने बताया कि वो रात में रील शूट करने के लिए सड़क पर निकले हैं। सबसे अहम बात यह है कि किसी भी बाइक सवार ने इस दौरान हेलमेट नहीं पहना हुआ था। जिसकी वजह से कोई बड़ा हादसा हो सकता है। पुलिस ने इन सभी की बाइकों को सीज कर दिया है। 

घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने 

इस पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि नई दिल्ली इलाके में बड़ी संख्या में बाइक सवारों का समूह सड़क पर नजर आ रहा हैं। इस दौरान किसी भी बाइक सवार ने हेलमेट नहीं पहन रखा है। हर बाइक पर लोग बैठे हुए हैं। ऐसे में देर रात सुनसान सड़क पर तेज रफ्तार बाइक न सिर्फ युवाओं को बल्कि सड़क पर चल रहे लोगों के लिए खतरा है। 

इससे पहले भी राजधानी दिल्ली में तेज रफ्तार बाइक के चलते हादसे सामने आ चुके हैं। पुलिस भी तरह की घटनाओं पर सख्त नजर बनाए रखती है। किसी भी दुर्घटना से बचने के लिए पुलिस इस तरह की राइडिंग को रोकने का लगातार प्रयास करती है। 

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी 

नई दिल्ली के पुलिस उपायुक्त देवेश कुमार महला ने बताया कि राज 3.30 बजे गश्ती दल ने बाइक सवारों के एक समूह को तेजी और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए देखा था। गश्त के दौरान उन्होंने  अन्य कर्मचारियों को सूचित किया और 28 दोपहिया वाहनों को जब्त किया गया है और उन पर सवार लोगों को पकड़ लिया गया। उन्होंने आगे बताया कि पुलिस ने इनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

5379487