Logo
election banner
Virendra Sachdeva On Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने पर अब सियासत शुरु हो गई है। इस बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने हमला बोला है।

BJP Targets Kejriwal: दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने आज 1 अप्रैल को सीएम अरविंद केजरीवाल को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया है। अब इस मामले पर दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आज शराब घोटाले के आरोपी अरविंद केजरीवाल को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। अब वह अपनी ईमानदारी का दावा नहीं कर सकते। हमारा मानना है कि इस घोटाले ने दिल्ली के युवाओं को नशे की लत में धक्का दिया है। मुझे उम्मीद है कि दिल्ली के लोग उन लोगों को देखेंगे जिन्होंने दिल्ली को लूटा।

बीजेपी सांसद सुधाशुं त्रिवेदी ने भी साधा निशाना

दिल्ली सीएम की न्यायिक हिरासत पर बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि जिन लोगों ने पीड़ित होने का दिखावा करने की कोशिश की, मैं उनसे यह कहना चाहता हूं कि अदालत का आज का फैसला ठोस सबूतों पर आधारित है। जिसके बारे में न हमें, न आपको या किसी और को जानकारी है। यह न्यायशास्त्र है जिसने इस न्यायिक हिरासत को 15 दिनों के लिए बढ़ाने का फैसला किया है। अब यह कुछ नैतिक और संवैधानिक सवाल उठाता है। उन्होंने कहा कि अन्ना हजारे अरविंद केजरीवाल के गुरु हुआ करते थे।

'केजरीवाल ने बदला गुरु'

उनके गुरु ने कहा था कि वह राजनीति में नहीं आएंगे, लेकिन उनका 'चेला' राजनीति में आए और सीएम भी बन गए। लेकिन कल एक और रैली हुई जहां उन्होंने अपना 'गुरु' बदल लिया। बीजेपी ने सवाल पूछते हुए कहा कि क्या अब 'गुरु' लालू प्रसाद यादव हैं। जब लालू यादव जेल जा रहे थे तो कम से कम उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था, लेकिन अरविंद केजरीवाल ने अभी तक इस्तीफा नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि मीडिया से पता चला है कि अरविंद केजरीवाल ने शराब घोटाले के मुख्य आरोपी विजय नायर का जिक्र किया है। केजरीवाल ने कहा है कि नायर आप नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज को करते थे रिपोर्ट। शराब नीति पर दिल्ली सरकार की स्थिति साफ होती जा रही है। देखना होगा कि केजरीवाल इस्तीफा देते हैं या नई राजनीति की ओर बढ़ते हैं।

ये भी पढ़ें:- BJP ने इंडिया गठबंधन की महारैली को बताया फ्लॉप शो, कहा- AAP के 61 MLA 6100 लोगों को भी जुटाने में रहे असफल'

'कांग्रेस ने बताया ईड़ी को बीजेपी का राजनीतिक हथियार'

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने पर कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि ईडी बीजेपी और नरेंद्र मोदी सरकार के लिए एक राजनीतिक हथियार की तरह काम कर रही है। ईडी की हर कार्रवाई आजकल केवल राजनीतिक प्रतिशोध के आधार पर होती है। इसलिए हमने इन सभी मुद्दों का हवाला देते हुए कल एक विशाल रैली की। मुझे लगता है कि लोगों के पास इसका जवाब होगा।

jindal steel Ad
5379487