Logo
election banner
ग्रेटर नोएडा में तीन दबंगों ने शराब नहीं देने पर सेल्समैन को गोली मार दी। सेल्समैन की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Shot Liquor Salesman: राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में दबंगई का मामला सामने आया है। जहां दबंगों ने शराब नहीं देने को लेकर सेल्समैन को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। सेल्समैन को तुरंत घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान सेल्समैन की मौत हो गई। इस घटना सूचना पुलिस को दी। सूचना पाते ही अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

शराब नहीं देने पर मारी गोली

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि शनिवार रात न्यू हैबतपुर गांव में एक शख्स को गोली मार दी गई। सूचना पाते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जहां इलाज के दौरान सेल्समैन की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, बिसरख थाना क्षेत्र के अंतर्गत न्यू हैबतपुर गांव में शनिवार रात शराब का ठेका बंद होने के बाद सेल्समैन दुकान में सो रहा था। इस दौरान देर रात करीब 2 बजे तीन दबंग ठेके पर आए और सेल्समैन से शराब की मांग करने लगे, लेकिन सेल्समैन ने शराब देने के मना कर दिया। इसके बाद दबंगों ने सेल्समैन को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए।

जांच में जुटी पुलिस

वहीं, डीसीपी सुनीति ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि मृतक सेल्समैन की पहचान अमरोहा जनपद के बहरामपुर गांव निवासी हरिओम के रूप में हुई है। उन्होंने आगे बताया कि इस मामले को लेकर पुलिस की चार टीमों का गठन किया गया है। इसके अलावा इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। डीसीपी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

5379487