Logo
election banner
Delhi Building Collapse: घटना के समय इमारत की पहली मंजिल खाली थी, जबकि ग्राउंड फ्लोर का इस्तेमाल जींस काटने के लिए किया जा रहा था। मलबे में तीन मजदूर दब गए। बचाव टीमों ने तेजी से मलबे को हटाया।

Delhi Building Collapse: राजधानी दिल्ली के वेलकम इलाके में एक पुरानी निर्माणाधीन दो मंजिला बिल्डिंग अचानक ढह गई। इससे दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस के मुताबिक कबीर नगर में बुधवार देर रात यह हादसा हुआ। 

रात ढाई बजे हुआ हादसा
अधिकारियों के अनुसार, स्थानीय लोगों ने बुधवार रात लगभग 2:16 बजे बिल्डिंग के ढहने की सूचना मिली। घटना के समय इमारत की पहली मंजिल खाली थी, जबकि ग्राउंड फ्लोर का इस्तेमाल जींस काटने के लिए किया जा रहा था। मलबे में तीन मजदूर दब गए। बचाव टीमों ने तेजी से मलबे को हटाया। मलबे में दबे तीनों मजदूरों को बाहर निकाला और उन्हें जीटीबी अस्पताल पहुंचाया। लेकिन दो मजदूरों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि तीसरे का इलाज चल रहा है। 

हादसे में इन दो मजदूरों की गई जान
मृतकों की पहचान 30 वर्षीय अरशद और 20 वर्षीय तौहीद के रूप में की गई है। घटना में तीसरा कर्मचारी 22 वर्षीय रेहान गंभीर रूप से घायल हो गया। उत्तर-पूर्व के डीसीपी जॉय टिर्की ने कहा कि हादसे में घायल हुए रेहान का जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इमारत के मालिक की पहचान शाहिद के रूप में हुई है। फिलहाल उसे ढूंढने की कोशिशें जारी हैं। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच जारी है। आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

5379487