Delhi Murder: देश की राजधानी दिल्ली में चाकूबाजी की घटनाएं अब आम हो चली हैं, कभी तंबाकू न देने पर किसी को चाकू मार दिया जाता है तो कभी बीड़ी या सिगरेट न देने पर चाकूबाजी की घटनाएं सामने आ जाती है। अब ऐसे ही एक  घटना दिल्ली के आरके पुरम से सामने आ रही है। दरअसल, यहां पर किराए को लेकर ऑटो चालक और एक युवक के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद ऑटो चालक ने युवक को चाकू घोंप दिया है और मौके से फरार हो गया।

राहगीरो ने पुलिस को दी सूचना

इसके बाद राहगीरों ने इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ऑटो चालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी ऑटो चालक की पहचान करने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। जिससे आरोपी को पकड़ा जा सके।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मृतक का नाम मुकेश कुमार रणवा है, वह आरके पुरम का रहने वाला था। पुलिस ने बताया कि 6 मई को सुबह करीब 2:39 बजे आरके पुरम में चाकूबाजी की घटना के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी।  फिलहाल पुलिस मामले की जांच में कर रही है।

ये भी पढ़ें:- करावल नगर इलाके में घर के पास डॉक्टर की चाकू से गोद कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जाफराबाद में चाकू मारकर युवक की हत्या

बता दें कि दिल्ली में इस तरह की कोई पहली घटना नहीं है, इससे पहले रविवार को पूर्वी दिल्ली के चौहान बांगर इलाके में सरेराह बदमाशों ने चाकू से गोदकर स्कूटी सवार एक युवक की हत्या कर दी। मृतक की पहचान नाजिर उर्फ नन्ने के रूप में हुई। सूचना मिलते ही पुलिस व वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहंचे। जांच में पता चला कि जान गंवाने वाला युवक जाफराबाद थाना क्षेत्र का घोषित बदमाश है।