Logo
election banner
Amanatullah Khan Sons News: दिल्ली से नोएडा के पेट्रोल पंप पर आप विधायक अमानतुल्लाह खाने के बेटे की गुंडागर्दी मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। जब पुलिस दोनों से पूछताछ करने के लिए घर पहुंची तो वह मौजूद नहीं थे।

Amanatullah Khan Sons News: दिल्ली के ओखला से आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे अनस ने नोएडा सेक्टर-95 में स्थित शहीद रामेंद्र प्रताप सिंह फिलिंग स्टेशन पर सरेआम गुंडागर्दी की थी। अनस द्वारा सेल्समैन समेत अन्य स्टाफ के साथ मारपीट करने और धमकी देने के मामले में नोएडा पुलिस की जांच तेजी से बढ़ती जा रही है। नोएडा पुलिस ने बुधवार को पूछताछ के लिए विधायक के बाटला हाउस आवास समेत अन्य जगहों पर पहुंची, लेकिन दोनों वहां पर नहीं मिले। 

पुलिस ने कर्मचारियों के बयान दर्ज किए 

नोएडा पुलिस ने पीड़ित सेल्समैन और अन्य कर्मचारियों के बयान दर्ज कर लिए है। पुलिस की शिकायत में विनोद कुमार ने बताया कि मंगलवार को दोपहर में आम आदमी पार्टी के ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान का बेटा पेट्रोल डलनवाने अपनी कार से आया था। उसने लाइन में न लगकर बोला कि आगे वाली गाड़ी को आगे बढ़ाकर मेरी गाड़ी में पहले तेल डाल दो। इस पर सेल्समैन ने कहा कि आपको थोड़ा इंतजार करना इसके बाद सेल्समैन को विधायक के बेटे ने धमकी देकर मारना शुरू कर दिया। 

अमानतुल्लाह खान को नोटिस भेजने की तैयारी 

पुलिस अमानतुल्लाह खान को भी पूछताछ के लिए नोटिस भेजने की तैयारी में है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद फेज-1 पुलिस ने पेट्रोल पंप के संचालक की शिकायत पर विधायक और उसके बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। 

पुलिस टीम छापेमारी कर रही 

एडिशनल डीसीपी मनीष कुमार मिश्र का कहना है कि केस में जांच चल रही है। शुरुआती जांच में यह पता चला है कि पेट्रोल कर्मचारियों से मारपीट करने वालों के साथ अमानतुल्लाह खान का बेटा अनस था। उसे और उसके साथियों को पकड़ने के लिए अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की जा रही है। 

5379487