Logo
election banner
बीजेपी ने दिल्ली नगर निगम की महापौर डॉ. शैली ओबरॉय को पार्षदों के दुराचार को लेकर पत्र लिखा है। इसके साथ ही नगर निगम आयुक्त से इसकी जांच कराने की मांग की है।

Delhi: दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने गुरुवार को दिल्ली नगर निगम की महापौर डॉ. शैली ओबरॉय से मांग की है कि वह नगर निगम आयुक्त से पार्षदों के दुराचार के सभी मामलों की जांच कराएं और संबंधित निगम पार्षदों पर दंडात्मक कार्रवाई करें।

प्रवक्ता कपूर ने गुरुवार को एमसीडी की महापौर डॉ. शैली ओबरॉय को एक पत्र लिखकर आम आदमी पार्टी पार्षदों के दुराचार की ओर आकृष्ट करते हुए उन पर कार्रवाई की मांग की है। पत्र में कहा गया है कि 27 दिसंबर की शाम इंद्रपुरी से आम आदमी पार्टी पार्षद ज्योति गौतम एवं उनके पति ने क्षेत्रीय भवन विभाग के जूनियर इंजीनियर से पैसे की मांग को लेकर मारपीट की, जिसके बाद मामला इंद्रपुरी थाने पहुंचा, जहां देर रात दोनों के बीच समझौता हुआ।

पत्र में कहा गया है कि यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पूर्व नांगलोई से निगम पार्षद हेमलता लाडला और उनके पति ने एक संपत्ति कर इंस्पेक्टर से पैसे की मांग की थी और इंस्पेक्टर को अगवा कर लिया था, जिसके बाद पुलिस केस बना। इसी तरह एक अन्य पार्षद संतोष पप्पू छिलवाल एवं उनके पति ने हॉर्टिकल्चर विभाग के एक कर्मचारी के साथ मारपीट की जो मामला अब वेस्ट पश्चिम विहार थाने में है।

पार्षद पति ने जेई के साथ की मारपीट- राजा इकबाल

निगम में नेता विपक्ष व पूर्व महापौर राजा इकबाल सिंह ने बताया कि वार्ड-140 इन्द्रपुरी क्षेत्र से आम आदमी पार्टी की पार्षद ज्योति गौतम के पति अमर गौतम द्वारा भवन विभाग के कनिष्ठ अभियंता से मारपीट की घटना सामने आई है। उन्होंने बताया कि पार्षद के पति अमर गौतम व उनके देवर ने कनिष्ठ अभियंता को जेई स्टोर में बंद करके मारपीट की है जिससे कनिष्ठ अभियंता को काफी चोटें आई हैं। उन्होंने बताया कि भवन विभाग के कनिष्ठ अभियंता पर पार्षद के पति द्वारा क्षेत्र से उगाही करने का दबाव बनाया जा रहा था। इस संबंध में कनिष्ठ अभियंता द्वारा बार बार मना किए जाने के बाद पार्षद के पति व उनके देवर ने कनिष्ठ अभियंताओं को जेई स्टोर में बंद करके बुरी तरह मारा।

5379487