Logo
election banner
Amanatullah Khan: आप पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को ईडी ने लंबी पूछताछ के बाद देर शाम छोड़ दिया गया। इस बीच आप सांसद संजय सिंह, दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी समेत अन्य नेता उनके परिवार से मिलने के लिए ओखला पहुंचे।

Amanatullah Khan: आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान से ईडी ने लंबी पूछताछ के बाद कल देर शाम छोड़ दिया गया। इस बीच आप सांसद संजय सिंह, दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी समेत अन्य नेता उनके परिवार से मिलने के लिए ओखला पहुंचे। संजय सिंह ने कहा कि आप नेताओं को तोड़ने के लिए उन्हें झूठे केस में फंसाकर गिरफ्तार किया जा रहा है। 

BJP की तानाशाही का जल्द अंत होगा-संजय सिंह

संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा सरकार ऑपरेशन लोटस में पूरी तरह से जुट गई है। आम आदमी पार्टी के मंत्रियों, विधायकों पर फर्जी मामले बनाकर उनको गिरफ्तार किया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि आप विधायक अमानतुल्लाह खाने के विरूद्ध बेबुनियाद मामला बनाकर ईडी द्वारा उनको गिरफ्तार किया गया है। बीजेपी सरकार की इस तानाशाही का जल्द ही अंत होगा। आप पार्टी की ओर से कहा गया है कि विधायक पर लगे आरोप झूठे हैं।

आप पार्टी नहीं झुकने वाली-आतिशी

आप नेता अमानतुल्लाह करीब आधे घंटे से अधिक समय तक घर पर रुके रहे। परिवार के लोगों से बातचीत कर उनको भरोसा दिलाया कि पूरी पार्टी उनके साथ खड़ी है। वहीं, दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि भाजपा चाहे आम आदमी पार्टी के सभी नेताओं, कार्यकर्ताओं को जेल में डाल दे, लेकिन दिल्ली वाले आप को ही वोट देंगे। कितना भी डरा लो, हम झुकने वालों में से नहीं हैं। 

दिल्ली के लोगों को न्याय मिला-बीजेपी 

दिल्ली भाजपा ने कहा कि अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी से राजधानी के लोगों को न्याय मिलेगा। पार्टी के मुताबिक, खान ने केवल आर्थिक भ्रष्टाचार ही नहीं बल्कि धार्मिक वक्फ की संपत्ति और फंड में गड़बड़ी कर साधारण मुस्लिम लोगों को भी धोखा दिया है। आगे कहा कि अमानतुल्लाह खान ने वक्फ बोर्ड में नौकरी देने के लिए पैसे लेने के साथ ही वक्फ बोर्ड की किरायेदारी बदलने के नाम पर भी करोड़ों का गबन किया है। 

5379487