Logo
election banner
छत्तीसगढ़ के दो जिलों में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। ट्रैक्टर पलटने से दो लोगों की मृत्यु हुई वहीं बिजली की चपेट में आने से ससुर-बहु की मौत हो गई है।

रायगढ़/दुर्ग- छत्तीसगढ़ के दो जिलों में बड़ा हादसा हुआ है। जहां पर 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। रायगढ़ में ट्रैक्टर पलटने से दो लोगों की मृत्यु हुई है। वहीं दुर्ग जिले में बिजली की चपेट में आने से ससुर और बहु दोनों की मौत हो गई है। 

बता दें, रायगढ़ के तमनार थाना क्षेत्र रेगांव-सलिहाभांठा रोड के पास ट्रैक्टर पलटने से दो लोगों की मौत हुई है। खेत में जुताई करते वक्त इंजन अनबैलेंस होकर पलटा और दो लोग इसका शिकार हो गए। मृतकों का नाम ओमप्रकाश पैंकरा और घुराऊ राम पैंकरा बताया जा रहा है। दोनों ट्रैक्टर के नीचे दब गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इस घटना की जांच तमनार पुलिस कर रही है। 

बिजली के झटके से 2 लोगों की मौत

दुर्ग के गंजपारा में बड़ा हादसा हुआ है। बिजली के झटके से दो लोगों की मौत हो गई है। बिजली की चपेट में आने से बहु और ससुर की मौत हुई है। कपड़े सुखाने के लिए लगाए गए तार से पहले बहू फिर ससुर की मौत हो गई है। यह हादसा गंजपारा स्थित संतोष दरबार के पास हुआ है। मृतका बहु का नाम मंजू सोनकर और ससुर शेखर सोनकर है। हालांकि इस हादसे के बाद दुर्ग सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची गई है। 

jindal steel Ad
5379487