Logo
election banner
सरगुजा लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी शशि सिंह के खिलाफ पूर्व उपमहापौर गजराज पगारिया ने जमीन कब्जा का आरोप लगाया है। भिलाई-दुर्ग ही महादेव सट्टा ऐप वालों का गढ़ बना हुआ है। यहां से एक बार फिर से 7 सटोरिए पकड़े गए हैं। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेसियों में आपसी कलह खुलकर सामने आ गई है। एक ओर तो कांग्रेस ने दिवंगत पूर्व मंत्री तुलेश्वर सिंह की पुत्री शशि सिंह को सरगुजा से अपना प्रत्याशी बनाया है। वहीं कांग्रेस के ही एक राजधानी रायपुर के नेता पूर्व उप महापौर गजराज पगारिया ने शशि सिंह पर जमीन हड़पने का आरोप लगाकर थाने में शिकायत की है। उन्होंने शशि सिंह, और उनकी मां पुष्पा देवी सिंह के खिलाफ लिखित शिकायत की है और कार्रवाई की मांग की है।

CG में शनिवार को कहां क्या हुआ? Live updates

जेल में पैसे का खेल : घोटालों के आरोपी उड़ा रहे मौज, शराब, सिगरेट के साथ मोबाइल से चला रहे सट्टा - छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर जेल हमेशा से सुर्खियों में रही है और रसूखदार कैदियों को VIP सुविधा देने की घटनाएं कई बार निकलकर सामने आई है। इसी कड़ी में जेल से छूटे एक बंदी ने बड़ा खुलासा किया है। जिसमें उसने बताया कि, कोयला घोटाला, शराब घोटाला, महादेव ऐप से सट्‌टा खिलाने वाले आरोपियों और रसूखदार कैदियों को बकायदा वीआईपी सुविधाएं दी जा रही हैं। 

शराब घोटाले में बड़ी कार्रवाई : रिटायर्ड IAS टुटेजा और उनके बेटे को ED ने हिरासत में लिया -  छत्तीसगढ़ के शराब घोटाले में ED ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई की है। अनिल टुटेजा और यश टुटेजा को ईडी की टीम ने हिरासत में ले लिया है। दोनों को ईओडब्ल्यू ऑफिस से लेकर ED की टीम रवाना हो गई है। उल्लेखनीय है कि, इससे पहले रिटायर्ड आईएएस अनिल टुटेजा और उनके पुत्र यश टुटेजा शराब घोटाले में बयान दर्ज कराने ईओडब्ल्यू के ऑफिस पहुंचे थे। पिता-पुत्र दोनों शराब घोटाले में आरोपी बनाए गए हैं। इनके ईओडब्ल्यू आफिस में होने की जानकारी मिलने पर ईडी की टीम भी ईओडब्ल्यू ऑफिस पहुंची और दोनो को हिरासत में ले लिया।

लोकसभा चुनाव : फिर गरमाया कांग्रेस के राज्यसभा सांसदों का मुद्दा, बीजेपी ने लापता बताकर जारी किया तीनों का पोस्टर - छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के बीच में एक बार कांग्रेस के राज्यसभा सांसदों का मुद्दा फिर से गरमा गया है। शनिवार को बीजेपी ने कांग्रेस के तीन राज्यसभा सांसदों का पोस्टर जारी कर उन्हें गुमशुदा बताया है। बीजेपी ने तीनों राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला, रंजीत रंजन, केटीएस तुलसी का पोस्टर जारी किया है।

होटल से चल रहा था महादेव सट्टा ऐप : हेरिटेज होटल से 7 लोग गिरफ्तार, मालिक पर भी पुलिस को संदेह - दुर्ग पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। महादेव सट्टा ऐप से जुड़े लोगों पर कड़ी नजर रख रही पुलिस ने होटल हेरिटेज में छापा मारकर 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले दो अलग-अलग कार्रवाई में पुलिस 4 लोगों को जेल भेज दिया गया है। मामला सुपेला थाना क्षेत्र का है।
 

5379487