राजा गोयल-केशकाल। विधायक नीलकंठ टेकाम ने अपने वादे के मुताबिक 25 अप्रैल  को केशकाल बस स्टैंड के सामने हनुमान मंदिर परिसर में  सत्यनारायण की पूजा करवाई।  लोकसभा चुनाव की घोषणा होने से पहले एक टीवी चैनल में विधायक नीलकंठ टेकाम और पूर्व विधायक संतराम नेताम के बीच बड़ी बहस हो गई थी। इसके बाद संतराम नेताम ने विधायक नीलकंठ टेकाम और उनके परिवार के ऊपर धर्मांतरण को लेकर गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि, आप 25 अप्रैल को बस स्टैंड में सत्यनारायण की कथा पूजा करवाइए अगर आप ऐसा करवाते हैं तो मैं राजनीतिक जीवन से संन्यास ले लूंगा। 

गुरुवार 25 अप्रैल को विधायक नीलकंठ टेकाम अपने पूरे परिवार के साथ सुबह 8:00 बजे हनुमान मंदिर बस स्टैंड केशकाल पहुंचे। वहां पर उन्होंने सत्यनारायण की पूजा करवाई। पूजा में केशकाल नगर और आसपास के क्षेत्र से सैंकड़ो की संख्या में लोग शामिल हुए। सत्यनारायण की पूजा पूरी होने के बाद आरती हुई और जब विधायक नीलकंठ टेकाम मंदिर परिसर से बाहर निकले तो उनसे सवाल पूछा गया कि, टीवी में हुई बहस के बाद आज आपने सत्यनारायण की कथा पूजा करवा ली है अब आगे क्या होगा? उन्होंने कहा कि, वादे के मुताबिक मैंने तो सत्यनारायण की कथा पूजा करवा ली है अब बारी संतराम नेताम की है वह सार्वजनिक, राजनीतिक जीवन से संन्यास लेने की तैयारी करें।

अब सबकी नजर पूर्व विधायक संतराम नेताम पर 

टीवी चैनल में हुई बहस के बाद केशकाल में यह वातावरण निर्मित हो गया था कि, क्या नीलकंठ टेकाम सत्यनारायण की पूजा करवाएंगे एक दिन पहले तक नगर वासियों के मन में यह सस्पेंस बरकरार था लेकिन जब आज 25 अप्रैल को विधायक नीलकंठ कामिनी सत्यनारायण की पूजा करवाई तो पूजा  देखने के लिए  क्षेत्र से कई लोग आए और अब चर्चा का बाजार गर्म है कि, आगे संतराम नेताम क्या करते हैं।