Logo
तेज रफ्तार मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। 

एनिश पुरी गोस्वामी-मोहला। प्रदेश में लगातार सड़क हादसे बढ़ रहे हैं। इन हादसों में सबसे बड़ा कारण लापरवाही और तेज रफ्तार से गाड़ी चलाना है। वहीं मोहला में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, दोपहर करीब 12 बजे राजनांदगांव चंद्रपुर स्टेट हाईवे के अंबागढ़ चौकी मामा-भांचा मोड़ में मोहला की ओर जा रहे दो बाइक सवार हादसे का शिकार हो गए। दरअसल, वे 100 की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे। इस दौरान मोड़ के पास अनियंत्रित होकर उनकी बाइक जंगल के सागौन पेड़ से जा टकराई। हादसे के बाद बाइक के परखच्चे उड़ गए। वहीं गंभीर चोट आने से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया है। 

घायल को पहुंचाया अस्पताल 

हादसे के बाद राहगीरों ने घटना की जानकारी अंबागढ़ पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भिजवाया है वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

5379487