Logo
election banner
जगरगुंडा के ग्रामीणों ने कमारगुड़ा सड़क पर घटिया निर्माण को लेकर दंतेवाड़ा कलेक्टर से शिकायत की। उन्होंने मटेरियल की जांच करवाने और सड़क की गुणवत्ता सुनिश्चित करवाने की मांग की है। 

रायपुर। जगरगुंडा पिछले कई वर्षों से नक्सलियों की राजधानी के नाम से दहशत का पर्याय बनी रही। अब जवानों ने जगरगुंडा से दंतेवाड़ा जिला मुख्यालय तक सड़क निर्माण का काम करवाकर इन इलाकों में विकास पहुंचाने की कवायद तेज कर दी है। लेकिन इन्हीं सड़कों पर ठेकेदार भ्रष्टाचार और घटिया निर्माण करने से बाज नहीं आ रहे हैं। 

जगरगुंडा के ग्रामीणों ने दंतेवाड़ा कलेक्टर कमारगुड़ा तक बन रही सड़क को लेकर एक शिकायत पत्र और सड़क पर गुणवत्तापूर्ण ढंग से काम करवाने की मांग की है। ग्रामीणों की शिकायत है कि, ठेकेदार बहुत ही कम मात्रा में गिट्टी डालकर मनमाने तरीके से सड़क बना रहा है। इसकी शिकायत ग्रामीणों ने पीडब्ल्यूडी विभाग से भी की है। लेकिन विभाग ने ग्रामीणों की बात को अनसुना कर दिया। शिकायत पत्र में लिखा है कि, इस सड़क को बनाने वाला ठेकेदार कांग्रेसी नेता अवधेश गौतम है। उस पर आरोप है कि, वह विभागीय अधिकारियों की बातों को अनसुना कर काम कर रहा है। 

letter
 

पहली बार बन रही सड़क, हमारे गांव में बार-बार नहीं बनेगी - ग्रामीण

ग्रामीणों का कहना है कि, वर्षों बाद पहली बार बन रही सड़क हमारे गांव में बार-बार नहीं बनेगी। इस बात का हवाला देते हुए ग्रामीणों ने दंतेवाड़ा कलेक्टर से मांग की है कि, डामर का काम होने से पहले ही सड़क पर पड़े मटेरियल की जांच कराएं और सड़क की गुणवत्ता सुनिश्चित कराएं। 
 

5379487