Logo
मुख्यमंत्री आवास में कृषि विभाग और उद्यानिकी विभाग की समीक्षा बैठक ली गई। बैठक से निकलते ही कृषि मंत्री राम विचार नेताम ने कहा कि, खरीफ सीजन में किसानों को किसी प्रकार की कमी नहीं होगी।

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय दिल्ली लौटते ही विभागीय समीक्षा में लग गए हैं। गुरुवार को मुख्यमंत्री आवास कृषि विभाग और उद्यानिकी विभाग की समीक्षा बैठक ली गई। बैठक से निकलते ही कृषि मंत्री राम विचार नेताम ने कहा कि, खरीफ सीजन में किसानों को किसी प्रकार की कमी नहीं होगी। किसानों को खाद बीज प्रामाणिक और गुणवत्ता पूर्ण वितरण के निर्देश दिए हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि, खाद और बीज का पर्याप्त भण्डारण कर चुके हैं। कहीं कमी होगी तो आस पास के जिलों से पूर्ति की जाएगी। उद्यानिकी  विभाग की जिन योजना पर काम बंद है तो उन्हें शुरू किया जाएगा। बैठक बहुत ही सकारात्मक रही। इससे अफसर का मनोबल बढ़ेगा और हम लोगों को भी काम करने में एक नई दिशा मिलेगी। 

डॉ. रमन सिंह बोले- छत्तीसगढ़ में होगा तेजी से विकास 

छत्तीसगढ़ में 22 जुलाई से विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होने वाला है और ये 31 जुलाई तक चलेगा। अफसर इसकी तैयारी में जुट गए हैं। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने कहा कि, विधानसभा सत्र को लेकर प्रक्रिया चल रही है। छत्तीसगढ़ सरकार के काम-काज को लेकर डॉ. रमन सिंह ने कहा कि, दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और छत्तीसगढ़ में विष्णु देव साय की सरकार डबल इंजन मॉडल के साथ काम करेगी। तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने हैं। अब तेजी से विकास होगा, यह देखने को मिलेगा। छत्तीसगढ़ की प्रगति में तेजी आएगी।


 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487