Logo
election banner
महिला ने आरक्षक का हाथ पकड़ा और दांत से काट लिया, इसी बीच अपने पति को वहां से भगा दिया था।

बिलासपुर- छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक महिला ने आरक्षक का हाथ पकड़ा और दांत से काट लिया, इसी बीच अपने पति को वहां से भगा दिया था। आरक्षक अवैध शराब पकड़ने के लिए गया था, तभी अचानक महिला ने उसका हाथ काटा और पति को वहां से फरार करवा दिया, इस दौरान आरोपी के परिवारवालों ने मिलकर पुलिसकर्मियों को घेर लिया, इसके बाद उनकी वर्दी फाड़ दी। हालांकि इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। 

शराब का धंधा करने वाले के यहां दी दबिश...

बता दें, अवैध शराब बेचने की शिकायत लगातार मिल रही थी, जिस पर रतनपुर थाने के मुंशी सैय्यद अकबर अली और आरक्षक नंदकुमार यादव एक्शन लेने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने अवैध शराब का धंधा करने वाले सुनील देवार के घर में दबिश दी और उसे पकड़ लिया। पुलिसकर्मी उसे पेट्रोलिंग गाड़ी में बैठा रहे थे, तभी इसका विरोध करते हुए सुनील के परिवार वाले आ गए और हाथापाई करने लगे, पत्नी ने तो आरक्षक के हाथ को दांत से काट दिया था। 

पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज...

जानकारी के मुताबिक, परिवारवालों ने पुलिसकर्मियों के साथ गालीगलौज करते हुए आरोपी सुनील देवार को गाड़ी से भगा दिया। इस दौरान सुनील की पत्नी गौरी ने आरक्षक नंदकुमार के हाथ की कलाई को दांत से काट लिया और उसके कपड़े भाड़ दिए...

40 लीटर कच्ची शराब जब्त...

तलाशी के वक्त 40 लीटर कच्ची शराब जब्त कर पुलिस ने 5 आरोपियों को पकड़ लिया है। सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 186, 294, 506, 353, 332 के तहत जुर्म दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी सुनील के साथ ही उसकी पत्नी गौरी, पूर्णिमा भट्‌ट, मनी देवार और शारदा भट्‌ट को गिरफ्तार किया है।

5379487