Logo
सारंगढ़ जिले के थरगांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की हथौड़ा और टंगिया से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी। इस खौफनाक हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

बिलाईगढ़। छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ जिले के थरगांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की हथौड़ा और टंगिया से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी। इस खौफनाक हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के सामने आने के बाद लोगों के होश उड़ गए। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पुलिस के कई बड़े आलाधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, महासमुंद जिला मुख्यालय से 22 किलोमीटर दूर सलीहा थाना क्षेत्र के ग्राम थरगांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की उनके ही पड़ोसी ने हत्या कर दी। जिसके बाद हत्यारे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। 

पड़ोसी है आरोपी हत्यारा 

इस हत्याकांड में मारे गई मृतकों के नाम हैं हेमलाल, जगमती, मिरा और मिरा के पुत्र सहित दो मासूम बच्चे भी शामिल हैं। आरोपी हत्यारा पप्पू टेलर पड़ोसी बताया जा रहा है।

एसपी बोले- मौके पर पुलिस बल रवाना, जांच जारी 

सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के एसपी पुष्कर शर्मा ने कहा कि, पुलिस बल को मौके पर रवाना किया गया है। जांच के बाद ही ज्यादा जानकारी मिल पाएगी. पुलिस हर पहलूओं पर मामले की जांच कर रही है।

5379487