Logo
राजधानी रायपुर में नवनिर्वाचित सांसद बृजमोहन अग्रवाल की आभार रैली शुरू हुई। रैली उरला के बंजारी मंदिर से शुरू हुई और शहर के विभिन्न स्थानों भ्रमण कर रही है। जहां वो जनता के प्रति आभार जता रहे हैं। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शुक्रवार को नवनिर्वाचित सांसद बृजमोहन अग्रवाल की आभार रैली शुरू हुई। रैली उरला के बंजारी मंदिर से शुरू हुई और शहर के विभिन्न स्थानों भ्रमण कर रही है। जहां वो जनता के प्रति आभार जता रहे हैं। कार्यकर्ताओं द्वारा कई स्थानों पर बृजमोहन अग्रवाल का भव्य स्वागत भी किया जा रहा है। उनकी इस आभार रैली में वरिष्ठ विधायक राजेश मूणत, पूर्व सांसद सुनील सोनी समेत कई बीजेपी नेता मौजूद हैं। 

आभार यात्रा को लेकर सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, जनता ने भारी बहुमत से टॉप 10 में रायपुर लोकसभा क्षेत्र को लाया है। इसलिए जनता के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए यह आभार रैली निकाली जा रही है। मैं रायपुर लोकसभा क्षेत्र की जनता के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। वहीं बीजेपी कार्यकर्ता जगह-जगह पर उनका भव्य स्वागत कर रहे हैं। 

इस्तीफों की अटकलों पर दिया जवाब 

सांसद बन चुके प्रदेश के मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का कहना है, मंत्री तो मैं छह माह तक रह सकता हूं। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जिस दिन कहेंगे, उसी दिन इस्तीफा दे दूंगा। जहां तक किस पद से इस्तीफा देने का सवाल है, तो इसका फैसला पार्टी करेगी। पार्टी का जैसा आदेश होगा। उसका पालन किया जाएगा। बृजमोहन अग्रवाल के सांसद बनने के बाद से इस बात को लेकर चर्चा है कि वे कब विधायक और मंत्री के पद से इस्तीफा देंगे।

राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश अनुसार होगा काम 

गुरुवार को सुबह प्रदेश के पूर्व मंत्री डॉ. शिव डहरिया ने सवाल खड़ा किया था कि, बृजमोहन अग्रवाल को स्पष्ट करना चाहिए कि वे सांसद का पद छोड़ रहे हैं या फिर विधायक का पद।  बृजमोहन अग्रवाल गुरुवार को कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बैठक में शामिल होने पहुंचे थे। बैठक के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने एक सवाल के जवाब में कहा, मंत्री तो मैं नियम से छह माह तक रह सकता हूं, लेकिन मुख्यमंत्री जिस दिन कहेंगे, उसी दिन इस्तीफा दे दूंगा। अब विधायक और सांसद में से किस पद पर रहना है, इसका फैसला मुझे नहीं पार्टी को करना है। राष्ट्रीय नेतृत्व का जैसा निर्देश होगा, उसके हिसाब से फैसला होगा।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487