Logo
मेराथन बैठक से निकलकर भाजपाइयों ने मीडिया से बात की, पीएससी घाटाले पर बघेल की टिप्पणी पर चंद्राकर बोले- वही तो इस घोटाले के सूत्रधार हैं।

रायपुर- विधानसभा चुनाव के बाद अब सबकी नजर लोकसभा चुनाव पर है। तीनों राज्यों में भाजपा की सत्ता बनने के बाद से लगातार बेठकों का दौर जारी है। इसी बीच आज भाजपा की मैराथन बैठक हुई, जिसमें लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की गई है। बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने कहा कि, कार्य योजना तैयार की गई है,  आने वाले दिनों में जमीन पर इसका असर दिखने को मिलेगा, केंद्र की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा। राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम होंगे, हर घर राम ज्योति प्रज्वलित होगी। एक उत्सव का वातावरण प्रदेश में दिखाई देने वाला है। 

BJP Marathon Meeting
 

सरकार बने एक महीना हुआ पूरा...

प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में हम 11 की 11 सीटें जितने के लक्ष्य पर काम किया जाएगा। छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बने करीब एक महीना पूरा हुआ है। अब पूरी हम 'मिशन लोकसभा' में लगे हुए है। रायपुर एयरपोर्ट के ठीक सामने मानस भवन में भाजपा की बड़ी बैठक बुलाई गई थी। इसमें शामिल होने एक दिन पहले दिल्ली से भाजपा के दिग्गज नेता रायपुर पहुंचे, जिसके बाद करीब 5 घंटे से पार्टी के बड़े नेता बंद कमरे में लोकसभा जीतने की योजना बना रहे थे। बैठक में राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बीजे पंडा,सह प्रभारी नितिन नबीन उपमुख्यमंत्री अरुण साव,विजय शर्मा सहित पदाधिकारी माजूद रहे।

जीतने के लिए कार्य योजना बनी…

बैठक के बाद वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि, छत्तीसगढ़ की पूरी 11 लोकसभा सीटों को जीतने के लिए कार्य योजना बन गई है।  शिव प्रकाश, ओम माथुर नितिन नवीन अन्य नेताओं का मार्गदर्शन मिल रहा है। एक अच्छी बैठक हुई...एक अच्छी कार्य योजना बनी है। लोकसभा को जीतने की दृष्टि से कार्य योजना बनाई गई है।  मोदी की गारंटी है, उसमें तेजी से क्रियान्वन करना होगा। साथ ही कहा कि, संगठन के समयबद्ध कार्यक्रम तय हुए हैं। आने वाले दिनों में हर संभाग में बैठक होगी, पूरा रोड मैप चुनाव को जीतने की दृष्टि से बन गया है। 

अप्रासंगिक नेता को मांग करने का अधिकार नहीं- 

CG PSC मामले में पूर्व सीएम ने कहा था कि, चंद्राकर को भाजपा ने निकाल फेंका है। इसी पर पलटवार करते हुए अजय चंद्राकर ने कहा कि, अप्रासंगिक हो चुके नेता को मांग करने का अधिकार नहीं है। भूपेश बघेल घोटाले के सूत्रधार हैं, करप्शन करने वाले को नियम विरुद्ध पीएससी का अध्यक्ष बनाया है। उनको जांच के बारे में कुछ कहने का नैतिक अधिकार नहीं है। 

BJP Marathon Meeting
 

भाजपा के टॉप 30 नेता शामिल...

इस बैठक में किस लोकसभा सीट पर किसकी क्या जिम्मेदारी होगी, इसके लिए नेता तय कर रहे हैं। प्रत्याशियों के चयन पर भी बात की गई है। इस बैठक में भाजपा के टॉप 30 नेता शामिल हैं। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को भी इस बैठक मं बुलाया गया था, प्रदेश सरकार के तमाम मंत्री भी शामिल हैं। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा पूरी ताकत झोंकने की तैयारी में है। इसे ऐसे समझिए कि बीते 9 दिनों में ये भाजपा की तीसरी बड़ी बैठक हैं, जिसमें प्रदेश के नेता लोकसभा चुनाव पर बात करने के लिए जुटे हैं। 

बंद कमरे में इन मुद्दों पर चर्चा...

बंद कमरे में भाजपा के दिग्गज नेताओं ने पिछले लोकसभा चुनावों में कहां कमी रही, मौजूदा स्थिति में किन सीटों पर मजबूत है भाजपा, कहां काम करने की अधिक जरूरत, किन मुद्दों को लेकर जाएंगे लोकसभा में, सरकार की कुछ ऐसी योजनाएं लागू करने पर भी बात-चीत की गई है जिनका इस लोकसभा चुनाव में सीधा इंपैक्ट वोटर पर पड़े...इन सभी मुद्दों पर चर्चा की है। 

5379487