Logo
election banner
सहायक प्राध्यापक भर्ती में अनियमितता की शिकायत के बाद कृषि मंत्री रामविचार नेताम ने भर्ती प्रक्रिया को स्थगित कर दिया। 

रायपुर। महात्मा गांधी उद्यानिकी विवि में सहायक प्राध्यापकों की नियुक्ति को लेकर ABVP ने अनियमितता की शिकायत की थी। इसके बाद कृषि मंत्री रामविचार नेताम ने भर्ती प्रक्रिया को स्थगित कर दिया। 

दरअसल, महात्मा गांधी उद्यानिकी विवि में सहायक प्राध्यापकों नियुक्तियां की गई थी। लेकिन 35 पदों की भर्ती के लिए बनाए गए स्कोर कार्ड में गड़बड़ी की शिकायत की मिली थी। इस पर  कृषि मंत्री रामविचार नेताम ने कार्रवाई कर दिया।

पिछली सरकार ने अपनाई थी भर्ती की गलत प्रक्रिया
कृषि मंत्री ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, पिछली सरकार ने भ्रष्टाचार के उद्देश्य से गलत प्रक्रिया अपनाई थी। इस वजह से ही कृषि के विद्यार्थियों के साथ छल हुआ। प्रदेश की भाजपा सरकार युवाओं के साथ है। हम युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं करेंगे। 

खैरागढ़ विश्वविद्यालय सम सेमेस्टर पाठ्यक्रमों के लिए प्रवेश सूचना जारी
इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय खैरागढ़ में शैक्षणिक सत्र 2023-24 के लिए उच्च शिक्षा विभाग छत्तीसगढ़ शासन द्वारा जारी अकादमिक कैलेंडर के अनुसार स्नातक एवं स्नातकोत्तर स्तर के पाठ्यक्रमों में प्रवेश और शुल्क जमा करने संबंधी तिथियों की सूचना जारी कर दी गई है।
इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय खैरागढ़ की प्रभारी कुलसचिव प्रो डॉ नीता गहरवार द्वारा जारी सूचना के अनुसार इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय खैरागढ़ में संचालित स्नातक एवं स्नातकोत्तर के समस्त सम सेमेस्टर अंतर्गत पाठ्यक्रमों में प्रवेश एवं शुल्क जमा करने हेतु दिनांक 2 जनवरी 2024 से 15 जनवरी 2024 तक (बिना विलंब शुल्क के) तथा विलंब शुल्क के साथ 16 जनवरी 2024 से 24 जनवरी 2024 तक प्रवेश लिया जा सकता है। उक्ताशय की सूचना 5 जनवरी 2024 को जारी की गई है।

5379487