Logo
election banner
 जशपुर जिले के आरा मतदान केंद्र में  ग्रामीणों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। इस हमले में 8 ग्रामीणों घायल हो गए।

जितेन्द्र सोनी - जशपुर। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान 7 मई को जारी है। इसमें रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर, कोरबा, रायगढ़, सरगुजा, जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्र में वोट डाले जा रहे हैं। मतदाता बड़े ही उत्साह के मतदान कर रहें। इस दौरान जशपुर जिले के आरा मतदान केंद्र में ग्रामीणों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। इस हमले में 8 ग्रामीणों घायल हो गए। इसके बाद सभी घायल ग्रामीणों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं। जशपुर विधायक घायलों से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे। 

jashpur

मतदाताओं में काफी उत्साह

वहीं जशपुर जिले के सभी मतदान केंद्रों में शांतिपूर्ण माहौल में मतदान शुरू हुआ। मतदाताओं में वोटिंग को लेकर भारी उत्साह है। मतदान केंद्रों में मतदाताओं की भीड़ उमड़ी है और लंबी-लंबी लाइनें लगी हैं। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं और सुरक्षा बल नजर रखे हुए हैं। प्रशासनिक अधिकारी भी लगातार मतदान केंद्रों पर नजर रखे हुए हैं। 

voting
मतदान के लिए भारी संख्या में लाइन लगी 

धूप से बचने सुबह से पहुंचे मतदाता 

इधर तीसरे चरण में 7 सीटों पर वोटिंग के लिए सुबह से मतदान केंद्रों में लोगों की भारी संख्या में लाइन लगी हुई है। दोपहर की धूप और लंबी लाइन से बचने के लिए मतदाता सुबह से वोट डालने के लिए अपने-अपने मतदान केंद्र में पहुंच गए हैं। इसी बीच रायपुर के दुर्गा कॉलेज में स्थित मतदान केंद्र क्रमांक 125 में EVM में तकनीकी खराबी की वजह वोटिंग पर रोक लगा दी गई है। 

jashpur
जशपुर में 80 साल की वृद्ध वोट करने पहुंची हैं। मतदान को लेकर वो काफी उत्साहित में दिखाई दी है।

 

5379487