Logo
election banner
बलौदाबाजार शहर के चर्चित सेक्स स्कैंडल मामले में पुलिस ने रविवार को पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज किया था। आज पुलिस ने एक वकील समेत तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

देवेश साहू-बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ बलौदाबाजार शहर के चर्चित सेक्स स्कैंडल मामले में पुलिस ने रविवार को पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज किया था। जिसके बाद पुलिस फरार आरोपियों के तलाश में जुट गई। वहीं मामले में आगे और भी लोगों के नाम सामने आ सकते हैं। सूत्रों की माने तो इस मामले में पुलिस की भी संलिप्तता बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार, थाना सिटी कोतवाली में दर्ज अपराध में धारा 384,389,34 के तहत मामला दर्ज किया गया था। जांच में पीड़ित पक्ष के लोगों से विस्तृत पूछताछ की गई है। जिसमें यह सामने आया कि, मुख्य सरगना मोंटी उर्फ प्रत्यूष मरैया, दुर्गा टंडन, पूर्व विधायक प्रतिनिधि शिरीष पांडे, अधिवक्ता महान मिश्रा, रवीना टंडन, पत्रकार आशीष शुक्ला, पुष्पमाला फेकर, हीराकली बंजारे और अन्य आरोपियों द्वारा महिलाओं को पीड़ितों के घर में भेजा जाता था। जिसके बाद पीड़ितों द्वारा बिना कोई अपराध किये उन्हें झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर, दबावपूर्वक, अपराधिक षड्यंत्र करते हुए, मोटी रकम उगाही की जाती थी। 

पुलिस द्वारा जारी आरोपियों फोटो
पुलिस द्वारा जारी आरोपियों की फोटो

एक वकील समेत तीन आरोपी गिरफ्तार  

इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जांच में पुलिस ने वकील महान मिश्रा को गिरफ्तार किया था और आज पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की है। जिसमे दुर्गा टंडन, रवीना टंडन और प्रत्युष उर्फ मोंटी मर्रैया का नाम शामिल है। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस सर्च वारंट जारी कर संदेहियों के निवास और अन्य ठिकानों में सर्च अभियान जारी है।

मुख्य आरोपी फरार, 5 टीमें तलाश में जुटी 

वहीं इसका मुख्य सरगना शिरीष पांडे अभी फरार बताया जा रहा है। उसकी तलाश के लिए पुलिस ने 5 स्पेशल टीम बनाई हैं, जो उसकी खोजबीन में जुटी हुई है। अब तक की कार्रवाई में 4 पीड़ितों से 41 लाख रुपए की वसूली की गई है। पुलिस ने इस मामले में लोगों से अपील की है कि, जिनको भी डराकर, धमकाकर, पैसे की वसूली की गई है, वह भी थाना सिटी कोतवाली आकर अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है।

5379487