Logo
election banner
बीजेपी IT सेल संयोजक संतोष साहू और उसके बड़े भाई योगेश साहू पर पुरानी रंजिश के कारण दो भाईयों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जांजगीर-चांपा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में बीजेपी IT सेल संयोजक संतोष साहू और उसके बड़े भाई योगेश साहू पर पुरानी रंजिश के कारण दो भाईयों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद संतोष साहू को बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। यह पूरी घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार रात करीब 9 बजे, बीजेपी IT सेल के संयोजक संतोष साहू के घर के सामने राजू बजाज (22) और सोनू बजाज (26) शराब के नशे में धुत होकर हंगामा कर रहे थे। जब योगेश साहू ने उन्हें रोकने और वहां से जाने के लिए कहा तो उसपर चाकू से हमला कर दिया।  

संतोष साहू बिलासपुर रेफर 

वहीं बीच-बचाव करने आए संतोष साहू पर भी चाकू से 3 बार हमला किया गया। हमले में घायल हुए दोनो भाईयों को उपचार के लिए जिला अस्पताल जांजगीर में भर्ती कराया गया। संतोष साहू की हालत गंभीर होने के कारण उसे बिलासपुर रेफर किया गया। वहीं योगेश साहू का जिला अस्पताल में उपचार जारी है। 

पुरानी रंजिश के चलते जानलेवा हमला

बताया जा रहा है कि, दोनो आरोपी का बीजेपी IT सेल संयोजक संतोष साहू से पुरानी रंजिश थी। इस वजह से एक बार फिर उन्होंने बहस बाजी की और उनपर जानलेवा हमला कर दिया। हमले के बाद दोनो भाई भागने की फिराक में थे। 

भागने की फिराक में थे आरोपी, पुलिस ने धर दबोचा

इधर घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। आरोपी राजू बजाज और सोनू बजाज बाइक से फरार होने की फिराक में थे। पुलिस ने उन्हें गुरूकुल स्कूल बनारी के पास से घेराबंदी कर पकड़ लिया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

jindal steel
5379487