Logo
election banner
आज भाजपा के स्थापना दिवस पर देश भर में 10 लाख से अधिक बूथ स्तरीय आयोजन। सीएम साय आज कवर्धा-जशपुर दौरे पर रहेंगे। म.प्र. सीएम मोहन यादव कवर्धा जनसभा में करेंगे शिरकत।

रायपुर। आज भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस है। इस मौके पर भाजपा मंडल स्तर पर कार्यक्रमों  का आयोजन कर रही है। देश भर के 10 लाख से अधिक बूथों पर कार्यक्रम कराया जा रहा है। हर बूथ में PM मोदी का उद्बोधन सुना जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी आज बीजेपी स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं को विशेष संबोधन देंगे। इस दौरान लोकसभा चुनाव के मद्देनजर 'फिर एक बार मोदी सरकार' के नारे लगेंगे। इसके साथ ही BJP प्रवेश कार्यक्रम के तहत भारी संख्या में पार्टी की सदस्यता भी दिलाई जाएगी। 

सीएम साय आज कवर्धा-जशपुर दौरे पर
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज कवर्धा और जशपुर दौरे पर रहेंगे। वह कवर्धा में आयोजित जनसभा में शामिल होंगे। इस जनसभा में मध्यप्रदेश सीएम मोहन यादव और भी शिरकत करेंगे। वहीं राज्य के डिप्टी सीएम अरुण साव भी चुनावी जनसभा में शामिल होंगे। इसके बाद सीएम साय रायपुर लौटकर कुनकुरी में BJP के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे।  कार्यकर्ताओं के साथ पीएम के संबोधन का सुनेंगे और फिर सम्मेलन के बाद अपने गृहग्राम बगिया के लिए रवाना होंगेष। सीएम साय आज रात्रि बगिया में ही विश्राम करेंगे।

कांग्रेस की दुर्ग लोकसभा स्तरीय संचालन समिति गठित
कांग्रेस भी लोकसभा चुनाव के लिए जोरों से तैयारी में जुटी है। कांग्रेस ने आज दुर्ग लोकसभा स्तरीय संचालन समिति (84 सदस्यीय) का गठन कर दिया है। इस लिस्ट में पूर्व सीएम भूपेश बघेल समेत रवींद्र चौबे, ताम्रध्वज साहू जैसे बड़े नाम शामिल हैं। पूर्व विधायक प्रदीप चौबे को संयोजक बनाया गया है। वहीं पूर्व सीएम भूपेश बघेल का प्रचार अभियान जारी है। आज वह राजनांदगाँव ज़िले के कई क्षेत्रों में प्रचार करेंगे। पूर्व सीएम एक ही दिन में 23 गाँव का दौरा करेंगे और गाँव-गाँव जाकर वह जनता से भेंट मुलाक़ात करेंगे।

5379487