Logo
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल मजदूरों का हौसला बढ़ाने के लिए कलेक्टोरेट ऑफिस पहुंचे हैं। परिसर में कार्य कर रहे लोक निर्माण विभाग के मजदूरों से मुलाकत की है।

खुश अग्रवाल/पलारी- बलौदाबाजार जिले के नवपदस्थ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल मजदूरों का हौसला बढ़ाने के लिए कलेक्टोरेट ऑफिस पहुंचे हैं। उन्होंने यहां पहुंचकर परिसर में कार्य कर रहे लोक निर्माण विभाग के मजदूरों से मुलाकत की है। इस दौरान विजय अग्रवाल ने गार्ड रूम में तैनात होम गार्ड के जवान से मिलकर सुरक्षा संबधित जानकारी ली है। बातचीत के बीच अपर कलेक्टर को तत्काल फोन लगाकर गार्ड की संख्या बढ़ाने को कहा है। 

बता दें, विजय अग्रवाल परिसर के चारों तरफ घूमकर अलग-अलग सेक्शन में चल रहे कार्यों को ठिक तरह से देखा और ड्यूटी में तैनात पुलिस जवानों से मिलकर उनका हालचाल भी पूछा है। इसके अलावा परिसर में बिना आई कार्ड के रात को किसी अंजान व्यक्ति को प्रवेश न करने के निर्देश दिए हैं। 

मजदूरों का आईडी चेक किया जाएगा

के नवपदस्थ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने मजदूरों का भी आईडी अवश्य चेक करने को कहा है। साथ ही कहा कि, मुख्य गेट के साथ ही परिसर के चारों तरफ समय-समय पर चक्कर लगाते रहना जरूरी है।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487