Bihar News: बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार को एक स्कूल बस में आग लग गई। घटना को दौरान बस में 20 बच्चे सवार थे। हालांकि चालक की सूझबूझ से बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया।

पटना की एक स्कूल बस में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। चालक के मुताबिक बच्चों को स्कूल बस में लेकर घर छोड़ने जा रहा था। तभी अचानक एक पेट्रोल पंप के पास बस से धुआं निकलने लगा। कुछ समझ पाते कि बस जलने लगी। मौके पर पहुंचे लोगों ने दमकल विभाग के इस घटना की सूचना दी।

बस में 20 बच्चे थे सवार
सूचना पाकर मौके पर तीन दमकल की गाड़ियां पहुंची। जिसकी मदद से आग पर काबू पा लिया गया। स्थानीय लोगों के मुताबिक बस में कुल 20 बच्चे सवार थे। जिसे चालक की सूझबूझ से सुरक्षित बाहर निकाला गया। हालांकि किसी भी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।

तीन दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू
बस में आग लगने के कारण पूरी तरह से जलकर राख हो गई। बस में सवार बच्चों को दूसरी बस से घर तक पहुंचाया। चालक ने बताया कि बस से धुआं निकलते देख बस का बोनट खोलने की कोशिश की गई, लेकिन बोनट नहीं खुला। कुछ ही देर में आग बढ़ने लगी, तो बच्चों को सुरक्षित बाहर निकारा। हालांकि बस धू-धू कर जल गई। इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। फिलहाल आग के कारण पता लगाया जा रहा है।