Logo
election banner
Liquor smugglers Kills police inspector in Begusarai: एसपी ने बताया कि पुलिस ने कार के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी की तलाश जारी है। एसपी ने कहा कि जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है।

Liquor smugglers Kills police inspector in Begusarai: बिहार में शराब तस्करों ने गाड़ी से कुचलकर एक दरोगा को मौत के घाट उतार दिया। जबकि एक होमगार्ड गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसका इलाज चल रहा है। यह घटना बेगूसराय में मंगलवार आधी रात हुई। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

तीन होमगार्डों के साथ ड्यूटी पर थे इंस्पेक्टर
दरअसल, बेगूसराय के नावकोठी थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक कार में शराब ले जाई जा रही है। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि सूचना के आधार पर गश्ती वाहन को मौके पर भेजा गया। रात 12:30 बजे कार को रोकने के लिए इंस्पेक्टर खामस चौधरी पुलिस की गाड़ी के साथ खड़े थे। उनके साथ तीन होमगार्ड्स भी थे। इंस्पेक्टर ने छतौना बूढ़ी गंडक नदी पुल पर नाकाबंदी की थी। 

एसपी ने कहा कि पुलिस की गाड़ी देखकर कार ड्राइवर ने अपनी स्पीड बढ़ा दी और इंस्पेक्टर खामस चौधरी को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। एक होमगार्ड बालेश्वर यादव भी घायल हो गया, जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूची मिलते ही एसपी मौके पर पहुंचे। 

एसपी ने बताया कि पुलिस ने कार के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी की तलाश जारी है। एसपी ने कहा कि जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है। टीम ने वाहन के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ जारी है।

घटना की कहानी..होमगार्ड की जुबानी...

घायल होमगार्ड बाला साहेब यादव ने कहा कि एक कार पीछे से आई और मुझे टक्कर मार दी। हम छतौना बूढ़ी गंडक नदी पुल पर तैनात थे। घटना रात करीब 12:00 बजे की है। कुल चार लोग ड्यूटी पर थे। मैं घायल हो गया, जबकि पुलिस इंस्पेक्टर खमास चौधरी की मौत हो गई।

5379487