Logo
election banner
बदमाशों ने शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर रुपेश कुमार को पत्र लिखकर आठ दिन का अल्टीमेटम दिया है। कहा-आठ दिन में रुपए नहीं भेजे तो अस्पताल बम से उड़ा देंगे।

पटना। बिहार के बेगुसराय में बदमाशों ने एक चिकित्सक से 20 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी है। बेखौफ बदमाशों ने शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर रुपेश कुमार को पत्र लिखकर आठ दिन का अल्टीमेटम दिया है। कहा-आठ दिन में रुपए नहीं भेजे तो अस्पताल को बम से उड़ा देंगे। घटना के बाद डॉ रुपेश व उनके परिजन दहशत में हैं। 

एसपी से मिला IMA का प्रतिनिधिमंडल 
रंगदारी मांगने वालों ने खुद को ठाकुर गैंग का सदस्य बताया है। चिकित्सक को भेजे पत्र में बताया कि ठाकुर गैंग में दर्जनों बदमाश हैं। सभी बदमाशों का नाम भी लिखा है। लेटर में रंगदारी न देने पर बम से उड़ने की धमकी दी है। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) ने एसपी से मिलकर कार्रवाई की मांग की है। 

ज्वैलरी शॉप में हुई थी करोड़ों की लूट 
बेगुसराय में लूट, फिरौती और रंगदारी की वारदात कोई नई नहीं हैं। गत वर्ष यहां स्थित एक ज्वैलरी शॉप में करोड़ों की लूट हुई थी। इसके पहले शराब कारोबार से जुड़े लोगों ने एक दरोगा को कुचलकर मार डाला था। कानून व्यवस्था दुरुस्त करने लगातार प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन हालातों में सुधार नहीं दिख रहे। 

5379487