नई दिल्ली। वीरेंद्र सहवाग अपने क्रिकेट करियर में जिस बेलाग और बेखौफ अंदाज में बल्लेबाजी करती थे। कॉमेंट्री या सोशल मीडिया पर भी इसी खुले अंदाज में अपनी बात कहते हैं। उन्होंने फिर ऐसा कुछ कहा है जिसे लेकर शायद क्रिकेट फैंस की राय बटी हो सकती है। लेकिन, उन्होंने अपने दिल की बात कह दी। सहवाग ने एडम गिलक्रिस्ट के साथ एक पॉडकास्ट में दूसरे देशों की टी20 लीग को लेकर ऐसा कुछ कहा है, जिसपर विवाद हो सकता है। 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट के साथ बातचीत के दौरान वीरेंद्र सहवाग ने खुलासा किया कि उन्हें एक बार बिग बैश लीग फ्रेंचाइजी ने 1 लाख डॉलर की पेशकश की थी, लेकिन उन्होंने इस पेशकश को अस्वीकार कर दिया था। क्योंकि उनका कहना था कि वो इतना पैसा तो अपनी छुट्टियों पर खर्च कर देते हैं। हालांकि, सहवाग ने ये बात मजाक में कही थी। हालांकि, फैंस के इस पर अलग-अलग कमेंट आ रहे। 

सहवाग ने दिखाया पैसों का घमंड?
सहवाग से इस पॉडकास्ट के दौरान पूछा गया कि क्या भारतीय खिलाड़ी बिग बैश लीग में खेलने पर विचार करेंगे। भारतीय बल्लेबाजी के दिग्गज ने अपने ट्रेडमार्क मजाकिया अंदाज में गिलक्रिस्ट को जवाब देते हुए सुझाव दिया कि भारतीय क्रिकेटरों को बीबीएल खेलने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि "वे अमीर हैं और गरीब देशों में नहीं जाते हैं।

सहवाग ने आगे कहा, "मुझे अभी भी याद है जब मुझे भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था, मैं आईपीएल खेल रहा था, तभी मुझे बीबीएल से ऑफर आया कि मुझे बिग बैश में हिस्सा लेना चाहिए, मैंने कहा ठीक है कितने पैसे, उन्होंने कहा 100,000 डॉलर. मैंने कहा कि मैं उस पैसे को अपनी छुट्टियों में खर्च कर सकता हूं, यहां तक कि कल रात का बिल 100,000 डॉलर से अधिक था।"