Logo
election banner
Sanjay Manjrekar on Prasidh Krishna : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में मिली हार के बाद संजय मांजरेकर ने तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर बड़ी बात कही है।

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में पारी से हारने के बाद पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को लकेर बड़ा बयान दिया है। मांजरेकर का मानना है कि अगर विराट कोहली-रवि शास्त्री का युग होता तो शायद प्रसिद्ध को केपटाउन टेस्ट में मौका नहीं मिलता। मांजरेकर ने ये भी कहा कि अगर प्रसिद्ध को टीम से आउट किया जाता है तो भारतीय फैंस नाराज नहीं होंगे और वो मुकेश कुमार को दूसरे टेस्ट में खेलते देखना चाहेंगे। 

संजय मांजरेकर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो पर कहा, "अगर मुकेश कुमार खेलते हैं, तो मुझे नहीं लगता कि लोग नाखुश होंगे। वे देख रहे होंगे कि मुकेश कैसी गेंदबाजी कर रहा है। टीम मैनेजमेंट भी चाहेगा कि उसे मौका मिले। शास्त्री-कोहली के दौर में टीम मैनेजमेंट निर्दयी होता।"

प्रसिद्ध को रोहित एक और मौका देंगे: मांजरेकर
मांजरेकर ने कहा कि राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा नवोदित पेसर प्रसिद्ध कृष्णा को एक और मौका दे सकते हैं। प्रसिद्ध के साथ-साथ शार्दुल का प्रदर्शन भी सेंचुरियन टेस्ट में अच्छा नहीं रहा था। हालांकि, निचले क्रम में बल्ले से योगदान देने की काबिलियत के कारण, मांजरेकर को लगता है कि शार्दुल टीम में अपनी जगह बनाए रख सकते हैं। शार्दुल बल्लेबाजी कर सकते हैं। वह विदेश में अच्छा खेलते हैं क्योंकि भारत अपनी बल्लेबाजी को लेकर चिंतित रहता है। वह प्लेइंग इलेवन में जगह बनाएंगे।

अपने डेब्यू टेस्ट में प्रसिद्ध सधी हुई गेंदबाजी करने में नाकाम रहे थे। उन्होंने आसान बाउंड्री दी थी। हालांकि टीम में मुकेश कुमार का विकल्प था, जिन्होंने इस साल की शुरुआत में वेस्टइंडीज में अपना पहला टेस्ट खेला था। लेकिन, भारतीय टीम मैनेजमेंट ने ऊंचे कद के प्रसिद्ध को खिलाने का फैसला किया था। बता दें कि भारतीय टीम पहला टेस्ट पारी और 32 रन से हारी थी। आवेश खान को दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम से जोड़ा गया है। 

5379487