Logo
election banner
Matheesha Pathirana Incredible Catch : चेन्नई के तेज गेंदबाज मथिशा पथिराना ने दिल्ली कैपिटल्स के तूफानी बैटर डेविड वार्नर का अविश्वनीय कैच लपका। वीडियो वायरल। लोगों ने कहा- आईपीएल 2024 का बेस्ट कैच।

Matheesha Pathirana Brilliant Catch : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 13वां मुकाबला 31 मार्च, रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। DC ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रही है। मैच में चेन्नई के गेंदबाज मथिशा पथिराना ने ऐसा कैच पकड़ा, जिसकी चारों तरफ चर्चा हो रही है। उन्होंने चीते की फुर्ती दिखाते हुए डेविड वार्नर को पवेलियन लौटने पर मजबूर कर दिया। 

दिल्ली की पारी में धाकड़ बल्लेबाज डेविड वार्नर ने शानदार 52 रनों की पारी खेली। उन्होंने  35 गेंद में 5 चौके और 3 छक्के लगाए। पारी में 148.57 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। उनका विकेट तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने लिया। 

इसे भी पढ़ें : Mayank Yadav: रॉकेट, सुपर बाइक हैं मयंक यादव की रफ्तार की वजह, 2 साल पहले ही डेब्यू का सोच लिया था 

मुस्तफिजुर की गेंद पर पथिराना ने दायीं तरफ जंप लगाते हुए हवा में शानदार कैच पकड़कर वार्नर की पारी का अंत कर दिया। पथिराना की चीते की फुर्ती से चेन्नई को ब्रेक थ्रू मिल गया। डेविड वार्नर चेन्नई के लिए मुसीबत बन गए थे। वार्नर को आउट करना बेहद जरूरी था। ऐसे समय में पथिराना के कैच ने चेन्नई को मैच में वापसी करा दी।

इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच में सुयश शर्मा ने भी हैनरिक क्लासेन का शानदार कैच पकड़ा था। हर्षित राणा की गेंद पर हैनरिक क्लासेन ने शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन गेंद बैट का बाहरी किनारा लेते हुए सुयश शर्मा के पास चली गई।  

5379487