Logo
election banner
Tim Seifert Viral Video: न्यूज़ीलैंड के बैटर टिम सिफर्ट ने पाकिस्तान के खिलाफ पांचवें टी20 में फील्डिंग नहीं बल्कि बैटिंग के दौरान डाइव लगा दी। इसका वीडियो वायरल हो रहा।

नई दिल्ली। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैच की टी20 सीरीज बराबरी पर खत्म हुई। शनिवार को लाहौर में खेले गए मुकाबले को पाकिस्तान ने 9 रन से जीतकर सीरीज बराबर की। इस मैच में कप्तान बाबर आजम ने शानदार अर्धशतक ठोका और शाहीन अफरीदी ने 4 विकेट हासिल किए थे।  आजम ने 44 गेंद में 69 और फखर जमां ने 33 गेंद में 43 रन की पारी खेली थी। पाकिस्तान ने 20 ओवर में 178 रन बनाए थे। लेकिन, न्यूजीलैंड ने 19.2 ओवर में 169 रन बनाए। 

इस मैच में अफरीदी ने टॉम ब्लंडेल को पहले ओवर में आउट कर पाकिस्तान को अच्छी शुरुआत दिलाई थी। इसके बाद टिम सिफर्ट ने 33 गेंद में 52 रन की पारी खेल 9वां अर्धशतक पूरा किया। इस पारी में उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के मारे थे। सिफर्ट ने दूसरे विकेट के लिए माइकल ब्रेसवेल के साथ 76 रन की साझेदारी भी की थी। 

81 रन पर 1 विकेट के स्कोर से न्यूजीलैंड ने 25 गेंद के भीतर ही 4 विकेट गंवा दिए थे। सिफर्ट की पारी के दौरान एक दिलचस्प घटना घटी। न्यूजीलैंड की पारी का छठा ओवर मोहम्मद आमिर फेंकने आए। उनकी पहली गेंद पर सिफर्ट ने चौका मारा। दूसरी गेंद आमिर ने ऑफ स्टम्प के काफी बाहर की तरफ फेंकी। सिफर्ट ने इस पर शॉट लगाने के लिए फुल स्ट्रेच डाइव लगा दी। इसके बावजूद गेंद उनके बल्ले पर नहीं आई और वो जमीन पर धड़ाम से गिर गए। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में सिफर्ट का एफर्ट देखने लायक था। 

5379487