Logo
election banner
Suryakumar Yadav Surgery: सूर्यकुमार यादव की जर्मनी में स्पोर्ट्स हर्निया की सफल सर्जरी हो गई है। सर्जरी के बाद उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए पोस्ट लिखा है।

Suryakumar Yadav Surgery: टीम इंडिया के लिए टी20 वर्ल्डकप के पहले अच्छी खबर है। दुनिया के नंबर वन टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की जर्मनी में सफल सर्जरी हो गई है। सूर्यकुमार स्पोर्ट्स हर्निया से पीड़ित थे और इसके लिए उन्हें खेल से ब्रेक लेकर इमरजेंसी में सर्जरी करानी पड़ी। स्पोर्ट्स हर्निया की बीमारी में लिगामेंट, मसल्स या टेंडन में बहुत खिंचाव आ जाता है या फिर फट जाती हैं। इसके पहले केएल राहुल भी इस सर्जरी को करा चुके हैं। 

सूर्यकुमार ने कहा जल्द लौटूंगा
सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये अपनी सफल सर्जरी की जानकारी साझा की। इस दौरान उन्होंने उन सभी लोगों का शुक्रिया किया जिन्होंने उनके लिए दुआ की। पोस्ट में उन्होंने बहुत जल्द मैदान में वापसी करने की बात भी कही। बता दें कि टी20 वर्ल्डकप के लिहाज से सूर्यकुमार यादव का फिट होना बेहद जरूरी है। वे ऐसे बल्लेबाज हैं जो कि अकेले पूरे मैच का रुख बदल सकते हैं। 

भारत-अफगानिस्तान मैच भी देखा
भारत-अफगानिस्तान के बीच हुए तीसरे रोमांचक टी20 मैच का लुत्फ भी सूर्यकुमार यादव ने सर्जरी के बाद लिया। उन्होंने लैपटॉप पर पूरा मैच देखा। बता दें कि भारत-अफगान टीम का ये मैच बेहद कांटे का रहा था और इसमें भारत ने दूसरे सुपरओवर में जीत हासिल की थी। कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में शानदार शतक जड़ा था और सूर्यकुमार यादव और ग्लैन मैक्सवेल को पीछे छोड़ते हुए टी20 में सबसे ज्यादा शतक बनाने वाले खिलाड़ी भी बन गए। 

5379487