Logo
election banner
IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट मैच के तीसरे दिन इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान जॉनी बेयरस्टो और शुभमन गिल के बीच नोकझोंक देखने को मिली। इस,में सरफराज खान भी कूद पड़े थे।

नई दिल्ली। भारत के खिलाफ धर्मशाला में खेले जा रहे पांचवें और आखिरी टेस्ट में इंग्लैंड पर तीसरे दिन ही पारी से हार का खतरा मंडरा रहा है। उसके 8 विकेट गिर चुके हैं और खबर लिखे जाने तक भारत से इंग्लैंड 75 रन पीछे था। मैच में इंग्लैंड ने पहली पारी में 218 रन बनाए थे। इसके जवाब में भारत ने अपनी पहली पारी 477 रन पर खत्म की। इस तरह भारत ने मेहमान टीम पर 259 रन की बड़ी लीड ली। ऐसे में इंग्लैंड जब दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए उतरी, तो उस पर दबाव था और इसी दबाव के कारण ही इंग्लिश बल्लेबाज एक-एक विकेट गंवाते चले गए। 

इंग्लैंड ने 36 रन के स्कोर पर तीन विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद अपना 100वां टेस्ट खेल रहे जॉनी बेयरस्टो ने जरूर हाथ खोले। लेकिन, बेयरस्टो की ये आतिशी पारी ज्यादा देर तक नहीं चली। उन्हें कुलदीप यादव ने 39 रन पर आउट कर दिया। लेकिन, इस दौरान ऐसा वाकया हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। 

बेयरस्टो और गिल भिड़े
जॉनी बेयरस्टो जब दूसरी पारी में बैटिंग के लिए आए थे तो उनकी शुभमन गिल से बहस हो गई थी। बेयरस्टो ने पहले गिल पर ताना मारते हुए कहा कि तुमने जेम्स एंडरसन के बारे में क्या कहा था कि वो थक गए और उन्होंने ही तुम्हें आउट किया। इसके बाद गिल भी चुप नहीं रहे और उन्होंने भी पलटकर जवाब दिया। गिल ने कहा कि उससे क्या हुआ, उन्होंने मुझे 100 रन बनाने के बाद आउट किया, तुमने यहां कितने शतक लगा लिए हैं। 

सरफराज ने बेयरस्टो की लगाई क्लास
बेयरस्टो और शुभमन की बीच ये नोंकझोंक चल ही रही थी कि इसमें सरफराज खान भी शामिल हो गए। सरफराज ने बेयरस्टो से कहा, थोड़े रन क्या बना लिए हैं ज्यादा ही उछल रहा है। 

इंग्लैंड के खिलाफ धर्मशाला टेस्ट की पहली पारी में गिल ने शतक जमाया था। वो 110 रन की पारी खेलकर आउट हुए थे। उन्होंने सीरीज में अपना दूसरा शतक जमाया था। टेस्ट  में शुभमन गिल का यह चौथा शतक था। शुभमन ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट की इस सीरीज में 400 रन भी पूरे किए।

5379487