नई दिल्ली। पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2024 के एक मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को शिकस्त दी। पंजाब ने टी20 इतिहास के सबसे बड़े लक्ष्य का पीछा कर जीत हासिल की। इस मुकाबले में पंजाब किंग्स के सिक्सर किंग शशांक सिंह ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उन्होंने इस सीजन की दूसरी फिफ्टी पूरी की। उन्होंने 28 गेंद में नाबाद 68 रन ठोके। शशांक ने अपनी इस पारी में 8 छक्के मारे। 

केकेआर के खिलाफ मैच विनिंग पारी खेलने के बाद शशांक ने शाहरुख खान के अंदाज में ईडन गार्डेंस में मैच देखने आए फैंस का शुक्रिया अदा किया। इसका वीडियो पंजाब किंग्स ने एक्स पर शेयर किया है। इस वीडियो में शशांक शाहरुख खान का दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्म का आइकोनिक पोज देते नजर आए। 

वीडियो में शशांक सिंह ने किंग खान की तरह बाहें फैलाकर ईडन गार्डेंस में आए क्राउड को थैंक्यू बोला। शशांक इस आईपीएल सीज़न में पीबीकेएस के मध्य क्रम में एक भरोसेमंद बल्लेबाज के रूप में उभरे हैं। उन्होंने 182.64 की स्ट्राइक रेट से 263 रन बनाए हैं। उन्होंने केकेआर के खिलाफ मैच में 8 छक्के मारे थे। 

इस मैच में केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 261 रन बनाए थे। फिलिप साल्ट और सुनील नरेन की सलामी जोड़ी ने केकेआर को दमदार शुरुआत दी। उन्होंने पहले दस ओवर में 138 रन की साझेदारी कर बड़े स्कोर की नींव तैयार की। इन दोनों के आउट होने के बाद वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसेल और श्रेयस अय्यर ने अपनी भूमिका निभाई।

पीबीकेएस ने इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में आए  प्रभसिमरन सिंह ने जॉनी बेयरस्टो के साथ पारी की शुरुआत की। प्रभसिमरन के 54 रन बनाकर पवेलियन लौटने से पहले उन्होंने पावरप्ले में एक साथ 93 रन बनाए। बेयरस्टो, जो इस आईपीएल के पिछले खेलों में काफी फीके दिख रहे थे, ने अपनी फॉर्म तब पाई जब पीबीकेएस को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी।

अपने शुरुआती साथी को खोने के बाद, बेयरस्टो ने राइली रुसो के साथ हाथ मिलाया और 85 रन की साझेदारी की। रुसो को सुनील नरेन द्वारा आउट किए जाने के बाद, शशांक ने तूफानी पारी खेल टीम को जीत दिला दी।