Logo
election banner
Shah Rukh Khan Suyash Sharma Video: शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें वो अपनी मैनेजर से केकेआर के खिलाड़ी जैसा हेयरकट डिमांड कर रहे हैं।

Shah Rukh Khan Suyash Sharma Video: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की दुनिया दीवानी है। लाखों दिलों की वो धड़कन हैं। उनकी स्टाइल को लोग कॉपी करते हैं। लेकिन, किंग खान को अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी का हेयरस्टाइल पसंद आ गया है और उन्होंने अपनी मैनेजर से ऐसा ही हेयर स्टाइल देने को कहा है। 

शाहरुख का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। दरअसल, मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स की टक्कर कोलकाता नाइट राइडर्स से ईडन गार्डेंस में होनी है। इस मैच से पहले ही शाहरुख का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो केकेआर के 20 साल के स्पिनर सुयश शर्मा के साथ बात करते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान शाहरुख ने सुयश के हेयर स्टाइल पर रिएक्ट किया। सुयश पहले लंबे बाल रखते थे। लेकिन, अब उन्होंने नया लुक अपनाया है। जो शाहरुख को भा गया। उन्हें वीडियो में अपनी मैनेजर से ये कहते सुना जा सकता है कि मुझे भी सुयश जैसा हेयरकट चाहिए। 

इस सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन अबतक अच्छा रहा है। टीम पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है। केकेआर ने अबतक खेले 5 में से 4 मैच जीते हैं। अगर मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स को हरा देती है तो फिर कोलकाता आईपीएल 2024 के पॉइंट्स टेबल में टॉप पर आ जाएगी। 

इस सीजन में केकेआर के लिए वेस्टइंडीज के दो खिलाड़ी सुनील नरेन और आंद्रे रसेल ट्रंप कार्ड बने हुए हैं। नरेन ने 5 मैच में 167 रन बनाए हैं। उन्होंने एक अर्धशतक जमाया है। वहीं, रसेल के भी 5 मैच में 115 रन हैं और वो भी एक फिफ्टी जमा चुके हैं। वहीं, रसेल ने 6 और सुनील नरेन ने 5 विकेट लिए हैं। ओपनर फिल सॉल्ट दो अर्धशतक ठोक चुके हैं। टीम को 2 बार अपनी कप्तानी में खिताब दिलाने वाले गौतम गंभीर इस सीजन में टीम के मेंटॉर का रोल निभा रहे। 

5379487