नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर सुनील नरेन का प्रदर्शन अबतक शानदार रहा है। बीते मंगलवार को उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ केकेआर की तरफ से पारी की शुरुआत करते हुए शतक ठोका। ये टी20 में उनकी पहली सेंचुरी है। इस शतक के बाद से ये कयास लगने लगे हैं कि क्या घर में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए नरेन संन्यास से वापसी करेंगे। 

मैच के बाद सुनील नरेन ने कहा, अभी तो फिलहाल मैंने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया है। देखते हैं कि भविष्य में क्या होता है। नरेन ने पिछले साल नवंबर में ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था और ये कहा था कि वो घर पर बैठकर टी20 विश्व कप का मजा लेंगे। हालांकि, वेस्टइंडीज टीम के कप्तान रोवमैन पॉवेल का अलग ही इरादा है। वो इस आईपीएल में राजस्थान की तरफ से खेल रहे हैं। उन्होंने ये माना कि वो लगातार सुनील नरेन से संन्यास के फैसले को बदलवाने की गुजारिश कर रहे। 

नरेन को मनाने की कोशिश कर रहा:पॉवेल
रोवमन पॉवेल ने कहा,"पिछले एक साल से मैं लगातार सुनील नरेन के कानों में फुसफुसा रहा हूं कि वो संन्यास से कमबैक कर लें। हालांकि, वो किसी की बात नहीं सुनते। मैंने इस बारे में कायरान पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो और निकोलस पूरन से भी बात की है कि वो नरेन को मनाएं। उम्मीद है कि जब वेस्टइंडीज की टीम का सेलेक्शन होगा तबतक नरेन और बाकी सब मिलकर इस बारे में कोई निर्णय ले लेंगे। 

नरेन ने वेस्टइंडीज के लिए 51 टी20 में 52 विकेट लेने के साथ ही 155 रन बनाए हैं। उन्होंने इंटरनेशनल टी20 में एक बार 4 विकेट लिए हैं। हालांकि, टी20 लीग में उनका प्रदर्शन हमेशा अच्छा रहता है। वो आईपीएल के साथ ही कैरेबियन प्रीमियर लीग, बिग बैश लीग, बांग्लादेश प्रीमियर लीग और पाकिस्तान सुपर लीग जैसे टूर्नामेंट में अपना लोहा मनवा चुके हैं।