Logo
election banner
IND vs ENG Test: रोहित शर्मा ने धर्मशाला टेस्ट जीतने के बाद युवा खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

नई दिल्ली। टीम इंडिया ने इंग्लैंड को धर्मशाला में पारी और 64 रन से हराकर पांच मैच की सीरीज 4-1 से जीती। भारत ने हैदराबाद टेस्ट हारने के बाद दमदार वापसी की और लगातार 4 टेस्ट जीते। इस सीरीज में विराट कोहली, केएल राहुल जैसे अनुभवी खिलाड़ियों की गैरहाजिरी में युवाओं को मौका मिला और उन्होंने मौके को भुनाते हुए टीम की जीत में अहम योगदान दिया। इस सीरीज में रोहित शर्मा की कप्तानी की भी हर कोई तारीफ कर रहा। 

भारत की इंग्लैंड पर मिली सीरीज जीत में शुभमन गिल, सरफराज खान, यशस्वी जायसवाल जैसे खिलाड़ियों ने बल्ले से अहम योगदान दिया। रोहित ने सीरीज जीतने के बाद युवा खिलाड़ियों के साथ एक खास तस्वीर शेयर की। इस फोटो के कैप्शन में रोहित ने लिखा, गार्डन में घूमने वाले बंदे। फैंस को रोहित का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। 

रोहित ने वाइजैग टेस्ट में खिलाड़ियों को डांटा था
भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला वाइजैग में खेला गया था। उसी मुकाबले के दौरान रोहित शर्मा को फील्डिंग के दौरान साथी खिलाड़ियों पर गुस्सा आ गया था। तब उन्होंने कहा था कि कोई भी गार्डन में नहीं घूमेगा...इसके बाद भारतीय कप्तान ने कुछ अपशब्द भी कहे थे। रोहित की ये बात स्टम्प माइक में कैद हो गया था। तब से ही उनके इस बयान पर सोशल मीडिया पर मीम्स भी बन रहे हैं। 

रोहित ने सीरीज में 2 शतक लगाए थे
इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित ने कप्तानी के साथ-साथ अच्छी बल्लेबाजी भी की। शुरुआती मुकाबलों में वो भले ही नाकाम रहे थे। लेकिन, राजकोट टेस्ट में उन्होंने शतक ठोका था। इसके बाद रांची टेस्ट की दूसरी पारी में टारगेट का पीछा करते हुए रोहित के बल्ले से अर्धशतक निकला था। धर्मशाला में भी उन्होंने सैकड़ा जमाया था। 

5379487