Logo
election banner
Rohit Sharma on T20 Captaincy : रोहित शर्मा अगले टी20 विश्व कप में खेलेंगे या नहीं? इस सवाल के जवाब में हिटमैन चिढ़ गए।

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार के बाद कमबैक को तैयार हैं। वो मंगलवार (26 दिसंबर) से साउथ अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही 2 टेस्ट की सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे। टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले रोहित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवालों के जवाब दिए। इस दौरान रोहित ने अगले टी20 विश्व कप में अपने खेलने से जुड़े सवाल पर मजेदार जवाब दिया। 

रोहित शर्मा से प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार लगातार भविष्य की योजना को लेकर सवाल पूछ रहे थे। सब हिटमैन से ये जानना चाह रहे थे कि वो जून 2024 में होने वाले टी20 विश्व कप में खेलेंगे या नहीं? 

पत्रकार के सवाल पर भड़के रोहित
रोहित से एक पत्रकार ने पूछा, अगला वनडे वर्ल्ड कप 4 साल बाद है। अगले 6 महीने में टी20 विश्व कप खेला जाना है। क्या आप कप्तानी करते नजर आएंगे। इस पर हिटमैन भड़क गए। उन्होंने कहा कि क्रिकेट खेलने को लेकर हर खिलाड़ी उत्सुक है। हर खिलाड़ी अच्छा करना चाहता है। मुझे पता है कि आप क्या बोलने की कोशिश कर रहे। आपको इसका जवाब मिलेगा, जल्द जवाब मिलेगा। 

रोहित टी20 में वापसी कर सकते हैं
बता दें कि टीम इंडिया जून में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले अफगानिस्तान के खिलाफ जनवरी के दूसरे हफ्ते में अपनी आखिरी टी20 सीरीज खेलेगी। रोहित उस सीरीज में वापसी कर सकते हैं। क्योंकि सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या चोटिल हैं। सूर्या तो अफगानिस्तान सीरीज से बाहर हो गए हैं। वहीं, हार्दिक के खेलने पर भी सस्पेंस है। ऐसे में रोहित शर्मा की टी20 टीम में वापसी हो सकती है और वो कप्तानी कर सकते हैं। 

इस साल रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया आईसीसी टूर्नामेंट के दो फाइनल हारी है। विश्व कप फाइनल की हार से पहले भारत को ऑस्ट्रेलिया ने आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में हराया था। 

jindal steel Ad
5379487