Logo
election banner
Rashid Khan no Look Six: राशिद खान ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में नो लुक सिक्स मारा। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली। चोट से उबरने के बाद राशिद खान ने इंटरनेशनल क्रिकेट में दमदार वापसी की। आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में बतौर कप्तान खेल रहे राशिद ने गेंद और बल्ले दोनों से अपने जलवे दिखाए। राशिद ने शारजाह में खेले गए दूसरे टी20 में शानदार बल्लेबाजी की और अपने नो लुक सिक्स से सबका दिल जीत लिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसी मुकाबले में उन्होंने अच्छी गेंदबाजी भी की थी। 

अफगानिस्तान की पारी का 18वां ओवर आयरलैंड के तेज गेंदबाज बैरी मैकार्थी फेंक रहे थे। मैकार्थी की ये गेंद फुलटॉस थी, जो राशिद खान के पैर के पास थी। उन्होंने इस लो फुलटॉस पर बिना देखे जोरदार शॉट लगाया और गेंद सीधा स्टेडियम की छत पर जाकर गिरी। इस नो लुक सिक्स ने फैंस को चेन्नई सुपर किंग्स के ट्रेनिंग सेशन में महेंद्र सिंह धोनी की जबरदस्त शॉट की याद दिला दी। 

राशिद का नो लुक सिक्स वायरल
राशिद खान को ये नो लुक शॉट इतना पसंद आया कि उन्होंने शारजाह में मैच के बाद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसकी क्लिप शेयर की। राशिद खान के फैंस और गुजरात टाइटन्स आईपीएल 2024 से पहले स्टार गेंदबाज को एक्शन में लौटते हुए देखकर रोमांचित होंगे। राशिद की उपलब्धता गुजरात टाइटन्स का हौसला बढ़ाने वाली है, जिसका नेतृत्व आईपीएल 2024 में शुभमन गिल करेंगे। विशेष रूप से, राशिद आईपीएल 2023 में हार्दिक पंड्या के डिप्टी थे। हार्दिक 22 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल से पहले ऑल कैश डील के तहत मुंबई इंडियंस में शामिल हो गए। 

राशिद ने आयरलैंड के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी की
राशिद खान 4 महीने से अधिक समय तक टीम से बाहर रहे क्योंकि अफगानिस्तान के इस स्टार ने भारत में एकदिवसीय विश्व कप के ठीक बाद यूके में पीठ के निचले हिस्से की सर्जरी करवाई थी। राशिद खान और मुंबई इंडियंस के नए खिलाड़ी मोहम्मद नबी रविवार को अफगानिस्तान की जीत के सूत्रधार थे। 14 रन पर 4 विकेट गंवाने के बाद नबी ने 38 गेंदों में 59 रन बनाए, जिसमें 3 छक्के और 6 चौके शामिल हैं। इसके बाद राशिद ने 12 गेंद में 25 रन की पारी खेली और 20 ओवर में 9 विकेट पर 152 रन बनाए थे। 

153 रन का पीछा करते हुए आयरलैंड की टीम राशिद खान के लेग स्पिन के आगे टिक नहीं सकीं और 4 ओवर में 14 रन देकर 4 विकेट लिए। उन्होंने 2 टी20 में कुल 7 विकेट झटके। दोनों देशों के बीच तीसरा टी20 18 मार्च को खेला जाएगा। 

5379487