Logo
election banner
Ramandeep Flying Catch: रमनदीप सिंह ने हवा में डाइव लगाते हुए दीपक हुड्डा का ऐसा कैच पकड़ा, जिसे कैच ऑफ द टूर्नामेंट बताया जा रहा।

 Ramandeep Flying Catch: कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले जा रहे मैच में कोलकाता के खिलाड़ी रमनदीप ने अदभुत कैच पकड़ा। रमनदीप ने हवा में मछली की तरह डाइव मारी और तैरते हुए गजब का कैच पकड़ लिया। आमतौर पर ऐसा कैच विदेशी खिलाड़ी पकड़ते हैं लेकिन अब समय बदल गया है। भारतीय खिलाड़ियों की फिटनेस भी अच्छी हो गई है। 

मैच में कोलकाता ने टॉस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला किया। कप्तान और तेज गेंदबाज मिचेल स्टॉर्क ने पारी के 5वें ओवर की शुरुआत की। ओवर की चौथी बॉल पर बैटर दीपक हुड्डा ने पॉइंट पर शॉट खेला। लेकिन वहां खड़े फील्डर रमनदीप ने हवा में डाइव लगाते हुए अदभुत कैच पकड़ लिया और दीपक हुड्डा 8 रन बनाकर आउट हुए। उनका केट गिरते ही कोलकाता को दूसरा झटका लगा। आईपीएल में एक से बढ़कर एक कैच पकड़ रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: MI vs CSK Live Score: मुंबई-दिल्ली में होगी जबरदस्त भिड़ंत, 5-5 बार की चैंपियन टीमें होंगी आमने-सामने

कौन है रमनदीप सिंह 
रमनदीप सिंह पंजाब के दाएं हाथ के बैटर है, वह राइट आर्म मीडियम बॉलिंग भी करते हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स से पहले वह मुंबई इंडियंस की तरह से भी खेल चुके हैं।

कोलकाता अब तक लीग में 4 मैच खेल चुकी है, जिसमें सिर्फ चेन्नई के खिलाफ उसे हार का सामना करना पड़ा। इसके अलावा उसने दिल्ली, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, सनराइजर्स हैदराबाद जैसी टीमों को हराया है। KKR टेबल में 6 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है। पहले नंबर पर राजस्थान रॉयल्स काबिज है।  

5379487