Logo
election banner
PSL 2024: पाकिस्तान में इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) 2024 खेला जा रहा है। लीग के 9वें सीजन के दौरान कुछ ऐसा घटित हुआ कि अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की धज्जियां उड़ रही हैं।

PSL 2024: पाकिस्तान में इन दिनों पाकिस्तान सुपर  लीग (PSL) 2024 खेला जा रहा है। लीग के 9वें सीजन के दौरान कुछ ऐसा घटित हुआ कि अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की धज्जियां उड़ रही हैं। दरअसल, पाकिस्तानी फैंस अक्सर PSL की तुलना दुनिया की सबसे बड़ी लीग IPL से करते हैं। इतना ही नहीं कई पाकिस्तानी क्रिकेटर तो PSL को IPL से बेहतर बता चुके हैं। हालांकि, यह तो सभी जानते हैं कि पाकिस्तान की लीग और इंडियन प्रीमियर लीग में जमीन आसमान का अंतर है। हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग में कुछ ऐसा हुआ जिससे स्पष्ट होता है कि यह IPL के आसपास भी नहीं है। 

ये भी पढ़ें: IND vs ENG: चौथे टेस्ट से पहले भारतीय टीम के लिए खुशखबरी, इस स्टार बल्लेबाज की टीम में होगी वापसी

बीच में रुक कई लाइव स्ट्रीमिंग

PSL 2024 के तीसरे मैच के दौरान लाइव स्ट्रीमिंग बीच में ही रुक गई। यह मैच मुल्तान सुल्तान (MS) और कराची किंग्स (KRK) के बीच खेला जा रहा था। इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग तके भारत समेत कई देशों में करीब 15 मिनट तक समस्या रही। बता दें कि लीग का टीवी पर ब्रॉडकास्ट भारत में नहीं किया जा रहा है। ऐसे में अगर आप भारत में PSL के मुकाबले देखना चाहते हैं तो आपको फैनकोड एप का सहारा लेना होगा। हालांकि, एप पर लाइव स्ट्रीमिंग सही से नहीं होने के कारण मुल्तान सुल्तान और कराची किंग्स का मुकाबला करीब 15 मिनट तक बाधित रहा। खबरों की मानें तो लाइव स्ट्रीमिंग में यह समस्या मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम से ही आई थे। मुल्तान स्टेडियम से ही मैच का ब्रॉडकास्ट हो रहा था।  

मुल्तान सुल्तान ने कराची किंग्स को 55 रन से हराया

Tapmad के पास PSL 2024 के लाइव स्ट्रीमिंग अधिकार हैं। Tapmad ने लाइव स्ट्रीमिंग में बाधा को लेकर बयान में कहा, "हमें आपको यह बताते हुए दुख है कि HBL PSL 9 के लिए लाइव फीड मौजूदा समय में तकनीकी समस्याओं का सामना कर रही है। हम होने वाली किसी भी असुविधा के लिए माफी चाहते हैं और आपकी समझदारी की सरहाना करते हैं।" मुकाबले की बात करें तो मुल्तान सुल्तान ने कराची किंग्स को 55 रन से हराया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए MS ने 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 185 रन बनाए। जवाब में KRK 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 130 रन ही बना सकी। 

ये भी पढ़ें: IND vs ENG: पिता ने रिवाबा पर लगाया था जादू-टोने का आरोप, अब रवींद्र जडेजा ने पत्नी को डेडिकेट किया 'प्लेयर ऑफ द मैच' अवॉर्ड

5379487