Logo
Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर है। दोनों देशों के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही। इस बीच, पीसीबी ने ईसीबी से खिलाड़ियों को अतिरिक्त सुरक्षा देने की मांग की है।

नई दिल्ली। टीम इंडिया की तरह ही पाकिस्तान के खिलाड़ियों के भी दुनियाभर में फैंस हैं। वो जहां भी जाते हैं फैंस झलक पाने के लिए उन्हें घेर लेते हैं। लेकिन कई बार यही फैंस भीड़ की शक्ल में आते हैं तो खिलाड़ियों के लिए परेशानी बढ़ जाती है। ऐसा ही कुछ पाकिस्तान टीम के साथ इंग्लैंड में हो रहा। इस वक्त पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड दौरे पर गई है। दोनों देशों के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही।

इस सीरीज के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ी जहां जा रहे उन्हें भीड़ घेर ले रही। ऐसा ही कुछ कार्डिफ में भी हुआ, जहां पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीसरा टी20 खेला जाना था। इस मैच से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम किसी को इंटरव्यू दे रहे थे, इसी दौरान फैंस ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद बाबर को उनसे गुजारिश करनी पड़ी कि वो थोड़ा पीछे हट जाएं। इसके बाद भी फैंस नहीं हटे तो बाबर को सुरक्षाकर्मियों को बुलाना पड़ गया। 

पीसीबी ने खिलाड़ियों के लिए मांगी सुरक्षा
जियो न्यूज के मुताबिक, फैंस को काबू में रखने के लिए इरादे से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड से गुजारिश की है कि वो खिलाड़ियों को अतिरिक्त सुऱक्षा मुहैया कराएं। इसके बाद अब खिलाड़ी जहां भी जाएंगे तो उनके साथ दो अतिरिक्त सुरक्षा अधिकारी रहेंगे। 

पिछले कुछ समय में कुछ ऐसे मामले सामने आए हैं, जब पाकिस्तानी खिलाड़ियों को प्रशंसकों ने घेर लिया और खिलाड़ियों के लिए उन्हें नियंत्रित करना संभव नहीं हो पाया। इस बीच, पाकिस्तान की टीम अभी तक दौरे पर जीत दर्ज नहीं कर पाई है क्योंकि दो मैच बारिश के कारण रद्द हो गए थे और बर्मिंघम में दूसरा मैच इंग्लैंड ने 23 रन से जीता था।

jindal steel hbm ad
5379487