Logo
election banner
Pat Cummins Statement: पैट कमिंस ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली जीत के बाद अपने ओपनर अभिषेक शर्मा की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैं बतौर गेंदबाज उनके खिलाफ बॉलिंग नहीं करना चाहूंगा।

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 18वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को 11 गेंद रहते 6 विकेट से हराया। हैदराबाद की जीत में बाएं हाथ के बैटर अभिषेक शर्मा की अहम भूमिका रही। उन्होंने 12 गेंद में 37 रन की पारी खेली। इस जीत के बाद हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड की दिल खोलकर तारीफ की। कमिंस ने कहा कि जिस तरह से अभिषेक बल्लेबाजी करते हैं, मैं तो उन्हें कभी गेंदबाजी नहीं करना चाहता। 

सनराइजर्स हैदराबाद की धमाकेदार जीत के बाद कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि ये विकेट अलग मिट्टी से बना था। जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ा और विकेट धीमा होता चला गया। शिवम दुबे स्पिन गेंदबाजों पर अटैक रहे थे तो हमने ऑफ कटर्स का इस्तेमाल किया। हमारा पहला मकसद अंक हासिल करना था, जिसमें हम सफल रहे। 

अभिषेक की बैटिंग देख रहे कमिंस
वहीं, अभिषेक और हेड की ओपनिंग जोड़ी को लेकर कमिंस ने कहा,"मैं कभी अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड के सामने गेंदबाजी नहीं करना चाहूंगा। उन्होंने आगे कहा कि आज रात फैंस क्रेजी थे, जब धोनी बैटिंग के लिए आ रहे थे तो तो इतना शोर था, जितना पहले मैंने कभी नहीं सुना था। 

अभिषेक इस सीजन में एक अर्धशतक जमा चुके
आईपीएल 2024 में अभिषेक शर्मा शानदार बल्लेबाजी कर रहे। उन्होंने सीजन के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 32, इसके बाद मुंबई इंडियंस के खिलाफ 73 रन की पारी खेली थी। गुजरात टाइटंस के खिलाफ भी इस बाएं हाथ के बैटर ने 29 रन बनाए थे। 

हैदराबाद में खेले गए इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 165 रन बनाए थे। इसके जवाब में हैदराबाद ने 11 गेंद रहते ही मैच जीत लिया। हैदराबाद की ओर से ट्रेविस हेड ने 24 गेंद में 31 रन की पारी खेली थी। वहीं, एडेन मार्करम ने 36 गेंद में 50 रन बनाए थे। वहीं, हेनरिक क्लासेन ने 10 रन जोड़े थे। 

5379487